प्रेगनेंट है माइकल जैक्सन की 16 साल की बेटी?

दिवंगत पॉप स्टार माइकल जैक्सन की 16 साल की बेटी के प्रेगनेंट होने की खबर चर्चा में है। एक इंग्लिश न्यूजपेपर ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि पैरिस जैक्सन प्रेगनेंट ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एंगेजमेंट कर ली है और वह प्रेगनेंट भी हैं।
‘यूकेज़डेलीस्टार’ ने लिखा है कि फैन्स ने पैरिस को अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक जगह डिनर करते हुए देखा। उन्होंने पैरिस के पेट में थोड़ा उभार देखा, जो अलग से नजर आ रहा था। इसके अलावा डिनर करते वक्त पैरिस ने दो बार टोस्ट किया(चियर्स कहते हुए जाम टकराना), लेकिन गिलास में शराब के बजाय पानी था।
एक सूत्र ने बताया, ‘मैंने देखा कि डिनर के दौरान उन लोगों ने दो बार चियर्स किया, मगर पैरिस के गिलास में वाइन के बजाय पानी था। यह अजीब लगता है कि कोई पानी के साथ चियर्स करे। इसके साथ ही पेट में दिख रहा उभार वहां बैठे लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया था।’
पैरिस जैक्सन की उम्र सिर्फ 16 साल है, ऐसे में यह भी हो सकता है कि शराब के बजाय उन्होंने पानी पीना पसंद किया हो। लेकिन डेली स्टार का दावा है कि पिछले दिनों ऐसी भी अफवाहें थीं कि जैक्सन और उनका बॉयफ्रेंड एंगेजमेंट रिंग्स की खरीददारी रहे थे। इसके बाद ‘बेबी बंप’ दिखने से इन अफवाहों को मजबूती मिली है।
जून 2013 में पैरिस ने सूइसाइड की कोशिश की थी। उस दौरान वह उदासी भरे ट्वीट कर रही थीं और बाद में सूइसाइड नोट लिखकर चाकू से अपनी कलाइयां काटकर जान देने की कोशिश की थी। मगर किसी ने उन्हें देख लिया और हॉस्पिटल पहुंचा दिया। इस घटना के बाद से वह एकांत में रह रही थीं।
माना जा रहा है कि अपने पिता की अचानक हुई मौत के बाद पैरिस डिप्रेशन में चली गई थीं। सूत्रों के मुताबिक कई दिनों तक वह सो नहीं पाती थी और परेशान रहती थीं। वह जैक्सन की इकलौती बेटी हैं और ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं। अभी तक तो उन्होंने बड़े स्तर पर किसी मूवी या टीवी सीरियल में काम नहीं किया, लेकिन उनके फैन्स की संख्या लाखों में है।