हनीप्रीत के खिलाफ एफआईआर दर्जए पुलिस ने तलाश तेज की

जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसा के खिलाफ भीड़ को कथित रूप से हिंसा
चंडीग के लिए उकसाने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। हरियाणा पुलिस ने आज यह जानकारी दी। हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला के सेक्टर पांच थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने कहा कि उनका नाम 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा के संबंध में प्राथमिकी संख्या 345 में आरोपी के रूप में शामिल किया गया है।

पंचकूला के पुलिस आयुक्त एएस चावला ने कहाए ष्ष्वह अब इस मामले में आरोपी हैं।ष्ष् पुलिस ने कहा कि उनका नाम उसी प्राथमिकी में शामिल किया गया है जिसमें डेरा के अन्य पदाधिकारियों आदित्य इंसां और सुरिंदर धीमान सहित अन्य के खिलाफ कथित रूप से हिंसा भड़काने और आगजनी का आरोप लगा है।

हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने आज कहाए ष्ष्उन्हें ;हनीप्रीतद्ध पकड़ने के हमारे प्रयास जारी हैं।ष्ष् हनीप्रीत के नेपाल में होने संबंधी खबरों पर डीजीपी ने कहा कि इस संबंध में कोई ठोस जानकारी नहीं है। डीजीपी ने कहाए ष्ष्हमें जो मिल रही हैं उनमें से हर सूचना की सत्यता का पता लगा रहे हैं।ष्ष् विभिन्न स्थानों पर कई टीमों को भेजा गया है और हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में अन्य राज्य की पुलिस के संपर्क में भी है। हनीप्रीत के बारे में ठोस जानकारी जुटाने के लिए हरियाणा पुलिस दिलावर इंसा और प्रदीप गोयल सहित डेरा के गिरफ्तार पदाधिकारियों से भी पूछताछ कर रही है।

डेरा के प्रमुख सदस्य दिलावर इंसा को सोनीपत जबकि प्रदीप को हरियाणा पुलिस द्वारा राजस्थान के उदयपुर से पकड़ा गया था। सोमवार को हरियाणा पुलिस के विशेष जांच दल ने डेरा प्रवक्ता विपासना इंसा से हनीप्रीत के बारे में सिरसा में पूछताछ की थी। पुलिस हनीप्रीत और आदित्य इंसा के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर चुकी है।