ओबीसी हितों की लड़ाई लड़ती रहेगी कांग्रेस

– कांग्रेस के ओबीसी कार्यकर्ता सम्मेलन में नेताओं ने भरी हुंकार
गोड्डा: मंगलवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में पार्टी के ओबीसी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष नयन कुमार की अध्यक्षता में एक दिवसीय ओबीसी कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने के लिए आहूत सम्मेलन में मुख्य रुप से कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ की प्रदेश प्रभारी आशा देवी और ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अवधेश प्रजापति उपस्थित थे।
कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता में नेताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ओबीसी के हित के लिए लड़ाई लड़ती रहेगी। बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर हर बूथ पर ओबीसी कार्यकर्ता खड़े रहेंगे। बूथ स्तर पर कार्यकर्ता को लाना प्रथम प्राथमिकता है। मौके पर उपस्थित जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश प्रसाद यादव ने कहा कि ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नयन राम ने बहुत कम समय में जिला टीम का गठन कर संगठन को मजबूती पहुंचा रहे हैं ।
वहीं प्रदेश सचिव अवधेश प्रजापति ने कहा कि ओबीसी को आरक्षण किसी भी हाल में 50 प्रतिशत मिलना चाहिए। हम लोग हर लड़ाई इसके लिए लड़ने के लिए तैयार हैं । मौके पर कांग्रेस के जिला सोशल मीडिया प्रभारी राकेश रोशन, सिद्धार्थ सोनू, जुगनू , आफताब आलम, प्रमोद यादव, गोपाल मंडल, अमर कुमार,जुबेर आलम, शफीक आलम,अजय यादव, अवधेश पोद्दार, विकास कुमार आदि कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।