भर्ती कैंप में 4 को मिला नियुक्ति पत्र

– निजी कंपनी में बहाली के लिए पहुंचे थे 150 आवेदक
गोड्डा: मंगलवार को यहां के जिला नियोजन कार्यालय में श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग, झारखण्ड सरकार के तत्वावधान में बेरोजगारों के रोजगार हेतु भर्ती कैंप का आयोजन किया गया। मौके पर 14 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र दिया गया।
जिला नियोजनालय द्वारा बेरोजगार युवक,युवतियों को निजी क्षेत्र के कंपनी में नियोजन के उद्देश्य से भर्ती- कैम्प का आयोजन किया गया। भर्ती- कैम्प में नियोजक के रूप कनेक्ट केरियर 365 प्राइवेट लिमिटेड ने भाग लिया। कंपनी द्वारा फील्ड कोआर्डिनेटर, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, कंप्यूटर ऑपरेटर, फ्रेंचाइजी डेवलपमेंट मैनेजर के लिए 24 अभ्यर्थी को शॉर्टलिस्ट एवं 14 अभ्यर्थियों को चयनित किया गया।
अंतिम रूप से चयनित 4 अभ्यर्थियों को ऑफर लेटर दिया गया। भर्ती- कैम्प में लगभग 150 बेरोजगार युवक, युवतियों ने भाग लिया, जिसमें गोड्डा एवं आसपास के जिलों के अभ्यर्थी शामिल थे ।
बताते चलें कि नियोजनालय द्वारा आयोजित भर्ती कैम्प में वैसे आवेदक शामिल हो सकते हैं जिनका निबंधन झारखण्ड के किसी नियोजनालय में अवश्य हो। भर्ती कैम्प का आयोजन जिला नियोजन पदाधिकारी प्रकाश बैठा के देखरेख में एवं उच्च वर्गीय लिपिक सूरज कुमार, कम्प्यूटर ऑपरेटर तनवीर हसन, अनुसेवक श्रीराम मुर्मू, राहुल कुमार एवं निर्मल कुमार दास के सहयोग से सफलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। जिला नियोजन पदाधिकारी ने कहा कि बेरोजगार युवक, युवतियों को अधिक से अधिक रोजगार प्रदान करने हेतु आगामी माह में भी कई भर्ती- कैम्प का आयोजन किया जाएगा।