अ-जय का प्रयास लाया रंग, विद्युत कर्मियों को मिला पूजा का उपहार

झारखंड उर्जा विकास श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने दो घंटे तक जीएम कार्यालय पर बैठे धरना पर
तत्काल हुआ 50 लाख का भुगतान
रांची: झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय राय ने आज अपने समर्थकों के साथ रांची सप्लाई एरिया बोर्ड के जी.एम पी.के श्रीवास्तव के सर्किल कार्यालय में 2017 से लंबित एरियर को लेकर दोपहर 2 बजे धरना पर बैठे जो 4:00 बजे तक चला । इस दौरान अजय राय ने मौजूद अधिकारियों और एजेंसी के संचालकों को साफ तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक कर्मियों का भुगतान सुरु नही हो जाता तब तक वो धरना से नही उठेंगे। जी.एम पी.के श्रीवास्तव ने मौके पर दो सबडिवीजन अपर बाजार और खूंटी के लिए 50 लाख का चेक संबंधित एजेंसी को अजय राय के मौजूदगी में दिया जिसके बाद अजय राय ने धरना समाप्त किया।
अजय राय ने बताया कि पिछले 5 साल से एरियर का भुगतान लंबित रहा है जिसको लेकर श्रमिक संघ लगातार प्रयास कर रहा है और हमलोगों ने विभाग को चेतावनी दी थी कि दुर्गा पूजा से पूर्व अगर भुगतान नही हुवा तो हमे आंदोलन किये बिना कोई चारा नही है । आज भी अगर हम धरना सुरु नही करते तो भुगतान सुरु नही हो पाता।
अजय राय ने बताया कि एक एक सबडिवीजन कर कर्मियों का भुगतान सुरु कर दिया जा रहा है और इसकी सुरुआत कोकर डिवीजन से हो चुका है।
अजय राय ने सभी कर्मियों को पूजा की सुभकामना देते हुए कहा कि अब पूजा अपने परिवार के साथ खुसी से मनाइए अब सभी कर्मियों को 30 हजार से लेकर 60 हजार तक एरियर की राशि मिलेगी । पूरे एरिया बोर्ड में लगभग 5 करोड़ की राशि का भुगतान इस मद में होगा।
इस अवसर पर जी.एम पी.के श्रीवास्तव, अकाउंटेंट गौरव झा,एजेंसी की ओर से रवि सिन्हा, आनंद महतो,प्रकाश साहू,शैलेन्द्र तिवारी वही श्रमिक संघ की ओर से अजय राय,बिजय सिंह,मुकेश साहू,मनोज वर्मा,ओम कुमार सहित सैकड़ों कर्मी शामिल हुए।