महागामा में अभाविप ने किया मुख्यमंत्री का पुतला दहन

मुकेश कुमार की रिपोर्ट
महागामा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की महागामा नगर इकाई ने झारखण्ड सरकार पर छात्र, छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने तथा धनबाद में छात्राओं पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने के विरोध में शनिवार को मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन तथा झारखण्ड पुलिस का पुतला दहन किया ।
परिषद के महागामा नगर मंत्री सुमित कुमार ने कहा कि सत्ता के मद में चूर सरकार और बेलगाम पुलिस हमारी बहनों पर लाठी बरसा रही है । याद रखिएगा भविष्य में यही कुकृत्य आपको काफी महंगा पड़ने वाला है। प्रशासन ने अपना हक मांगने वाली बहन बेटियों को भी नहीं बख्शा। कहा कि हेमंत सरकार की अजब है माया, झारखंडी बच्चियों को बेलगाम पुलिस से मरवाया। जैक की परीक्षा में खराब रिजल्ट को लेकर सूबे के मंत्री बन्ना गुप्ता और धनबाद के एसडीओ से बात करने पहुंची छात्राओं पर धनबाद पुलिस द्वारा किया गया लाठीचार्ज निंदनीय है। हमारी मांग है कि दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द करवाई की जाए।
पुतला दहन कार्यक्रम में विभाग सह संयोज़क गौतम महतो ने कहा कि हेमन्त जी अगर आपमें और आपके मंत्रियों में जरा सी भी लज्जा बची हैं तो आप तुरंत अपना त्यागपत्र देकर खुद को और बदनाम होने से बचाइए और जनता को भी कुछ राहत दीजिए। सह नगर मंत्री रोशन शुक्ला ने भी सरकार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। इस पुतला दहन कार्यक्रम में प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य शानू कुमार, कृष्णा कुमार, पारस, सूरज, मणि, अनवर, रघुनन्दन, अभिषेक मंडल, मंगल, रवि, अमन, संतोष, इंजमाम उल , सुमित कुमार, विक्रम कुमार साह तथा अन्य अभाविप कार्यकर्ता मौजूद रहे।