एक्शन एड एवं गिव इंडिया ने सौंपा 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

गोड्डा: कोविड-19 के संभावित तीसरी लहर के मद्देनजर एक्शन एड एसोसिएशन(इंडिया) एवं गिव इंडिया के द्वारा जिला प्रशासन को आमजनों के लिए कोविड- 19 से संक्रमित मरीजों के इलाज हेतु 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान किया गया।
इस संबध मे सिविल सर्जन डॉ शिव प्रसाद मिश्रा ने एक्शन (इंडिया) एड एवं गिव इंडिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि कोविड -19 के संभावित तीसरी लहर के पूर्व तैयारी के रूप में 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर(10 ली) उपकरण जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया गया है। यह उपकरण निश्चित तौर पर कोविड -19 से संक्रमित लोगों के लिए वरदान साबित होगी। मौके पर जिला प्रोग्राम मैनेजर (हैल्थ) ने कहा कि इस तरह के गैर सरकारी संस्थानों एवं स्वयंसेवी लोगो के भागीदारी से ही कोरोना को हरा पाने में कुछ हद तक मदद मिलेगी। स्टोर मैनेजर ने एक्शन एड को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस तरह का कार्य मानवता की रक्षा के लिए प्रेरणादायी प्रयास है। हम सभी को मानवता की रक्षा के लिए हमें एकजुट होकर कार्य करने की जरूरत है। एक्शन एड गोड्डा के जिला समन्वयक अमित कुमार ने बताया कि जिला प्रशासन को सौंपे गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर में 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर 10 लीटर एवं पूर्व मे 46 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर 5 लीटर प्रति घंटा की कैपेसिटी की जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया गया है।
सिविल सर्जन ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा संभावित कोरोना संक्रमण के तीसरे लहर को लेकर तैयारी पूर्ण की जा रही है। परंतु लोग यदि राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का सही से तरीके से अनुपालन करें तो शायद हमें इन मुसीबतों का सामना ना करना पड़े।
इस मौके पर सिविल सर्जन डॉ शिव प्रसाद मिश्रा , जिला प्रोग्राम मैनेजर (हैल्थ) लॉरेंटस तिर्की, स्टोर मैनेजर जगदीश सिंह एवं एक्शन एड एसोसिएशन से अमित कुमार उपस्थित थे।