बिना परमिशन भाजपा द्वारा हल्ला बोल कार्यक्रम करने पर प्रशासन ने दर्ज की प्राथमिकी

गढ़वा से नित्यानंद दुबे की रिपोर्ट
गढ़वा: जिले के गढ़वा शहर में स्थित रंका मोड़ के इंदिरा गांधी पार्क में स्थानीय विधायक सह मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर द्वारा अपने निजी खर्च से बनवाये जा रहे घंटा घर के विरोध में शनिवार को भाजपा द्वारा कोविड-19 के नियमों को तोड़ते हुये बिना परमिशन के हल्ला बोल प्रदर्शन करने को लेकर गढ़वा सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई है।

प्रभारी थाना प्रभारी संजय कुमार यादव ने बताया कि इंदिरा गांधी पार्क में प्रदर्शन के दौरान नियुक्त स्ट्रेटिक मजिस्ट्रेट योगेंद्र यादव के द्वारा थाने को दी गई लिखित सूचना के आधार पर पूर्व विधायक सत्येंद्रनाथ तिवारी, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केशरी, एससी मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य जवाहर पासवान एवं नगर मंडल अध्यक्ष उमेश कश्यप के विरुद्ध नामजद एवं दो सौ अज्ञात पर भादवि की धारा 188, 268, 269, 270, 353, 51 तथा 56 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इंदिरा गांधी पार्क में स्थानीय विधायक सह सूबे के पीएचईडी मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के द्वारा अपने निजी खर्च से कराये जा रहे घंटाघर निर्माण के विरोध में शुक्रवार को भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त को ज्ञापन सौंपकर 24 घंटे के अंदर कार्य को स्थगित करने का अल्टीमेटम दिया था। ऐसा नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी गई थी।

जिस कारण शनिवार को दिन के करीब 12:30 बजे पूर्व विधायक पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ उक्त निर्माण स्थल पहुंचे और निर्माण कार्य का विरोध किया तथा जमकर नारेबाजी करते हुये कार्य बंद करने को कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *