सिरसी एवं काला डुमरिया पहुंचकर विधायक दीपिका ने पीड़ित परिजनों को दी सांत्वना

– उप्र में सिरसी गांव के एक परिवार के पांच सदस्यों की सड़क दुर्घटना में हो गई थी मौत
जावेद अख्तर की रिपोर्ट
हनवारा: बुधवार को महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने महागामा प्रखंड के सिरसी एवं काला डुमरिया गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी। मौके पर विधायक ने परिजनों को हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिया।
मालूम हो कि महागामा प्रखंड के सिरसी गांव के एक परिवार के पांच लोगों की मौत उत्तरप्रदेश में सड़क दुर्घटना में हो गई थी। इस हृदय विदारक सड़क दुर्घटना में एक बच्ची अनम बाल बाल बच गई थी, जबकि उसकी आंखों के सामने उसके माता-पिता एवं दो बहनों की मौत हो गई थी। बताते चलें कि जब यह हादसा हुआ था, उससे पूर्व ही स्थानीय विधायक किसी जरूरी काम से अपने क्षेत्र से बाहर थीं ।जिस कारण शोकाकुल परिवार से नहीं मिल सकी थीं।
हालांकि घटना की जानकारी के बाद उन्होंने उत्तरप्रदेश प्रशासन एवं गोड्डा जिला प्रशासन से दूरभाष पर संपर्क करते हुए शवों को पैतृक गांव लाने की दिशा में आवश्यक पहल की थीं।
बहरहाल, अपने विधानसभा क्षेत्र लौटने के फौरन बाद विधायक दीपिका पांडेय सिंह मृतकों के परिजनों से मिलीं और उन्हें सांत्वना देते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में बेटी अनम के साथ हैं। जहां भी हमारी जरूरत पड़ेगी, हम मदद करने के लिए तैयार है।
सिरसी गांव के बाद विधायक दीपिका पांडे सिंह हनवारा थाना क्षेत्र के काला डुमरिया गांव पहुंचीं, जहां कुएं में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई थी। उन्होंने दोनों मृतक के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दिया। मृतकों के परिजनों से मिलकर गहरी संवेदना व्यक्त की एवं उन्हें ढांढ़स बंधाया। विधायक ने कहा कि असमय मौत होने का उन्हें भी मलाल है। आपके दुख में बराबर का भागीदारी हूं। उनसे जो भी बन पड़ेगा करूंगी। उन्होंने परिजनों को 9:00 सरकारी सहायता राशि दिलाने की बात कही। जिसके बाद विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने ग्रामीणों की अन्य समस्याओं को सुना और जल्द से जल्द निदान करने की बात कही। इस दौरान कांग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष फिरोज अख्तर,अब्दुल मन्नान,मुन्ना राजा,धर्मेंद्र पासवान, इम्तियाज रिजवी समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।