एआईएसएफ ने चलाया सिंडिकेट की बैठक में पारित गाइडलाइन की प्रतियां

मेदिनीनगर: आज नीलांबर पीतांबर विश्वविद्यालय मैं सिंडिकेट के बैठक में पारित किया गया नया गाइडलाइन की प्रतियां जला कर विरोध किया गया जिसका नेतुत्व जिला अध्यक्ष विदेशी पांडेय ने किया ।
मौके पे विदेशी पांडेय ने बोला की विश्वविधालय आरएसएस का गढ़ बनते जा रहा हैं, यह कभी बर्दाश नही किया जाएगा छात्र हित का हनन कभी बर्दश ना किए है और ना ही करेंगे । विदेशी पांडेय का आरोप है जब हम विश्वविधालय जाते है तो हमारे लिए विश्वविद्यालय में ताला जड़ दिया जाता हैं, कुलपति हमसे इतना डरते क्यों है की उनको कभी पुलिस लगा देना पड़ता हैं तो कभी गेट पे ताला जड़ना पड़ता हैं,और सिंडिकेट के बैठक में कानून लाते हैं की छात्र विश्वविद्यालय के अंदर आंदोलन ना करें वो हमें जगह सुनिश्चित कर बताएंगे कि हमें प्रदर्शन कहा करना है, वो यह प्रावधान क्यों नहीं दिए की छात्र सिंडिकेट के सदस्य के घर पर आंदोलन करेंगे और हमारा अगला आंदोलन भाजपा नेता सह सिंडिकेट सदस्य एवं विश्वविद्यालय के सभी पदाधिकारी के यहां आंदोलन करेंगे।
मौके पे छात्रों का नारा था भ्रष्ट प्राधिकारी वापस जाओ, यूपी वाले यूपी जाओ, अगला आंदोलन कहा होगा भाजपा नेता के घरों पे साथ ही पुरजोर विरोध किया जाएगा हम इंकलाबी है। हम शांत रहने वाले नहीं हैं, अगर जरूरत पड़ी तो हाई कोर्ट के दरवाजा खटखटाएंगे और सभी सिंडिकेट सदस्यों नाम से केस करेंगे।
मौके पे मौजूद प्रियांशु आनंद,कौशल किशोर,बबलू सिंह,अभिषेक राज,राहुल कुमार,हर्ष दुबे समेत अन्य छात्र मौजुद थे।