22 जून को संकल्प दिवस के रूप में मनाएगी आजसू

रामगढ़: आजसू पार्टी जिला कार्यालय रामगढ़ में जिलाध्यक्ष विजय साहू एवं जिला सचिव सह नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आजसू पार्टी आगामी 22 जून को संकल्प दिवस के रूप में मनायेगी। जिलाध्यक्ष विजय साहू ने कहा कि रामगढ़ ज़िला के नगर परिषद क्षेत्र,छावनी परिषद क्षेत्र सहित सभी प्रखण्ड के कार्यकर्ता (मूल इकाई,अनुसूचित जाति महासभा,अनुसूचित जनजाति महासभा,महिला प्रकोष्ठ,छात्र संगठन,अल्पसंख्यक महासभा,श्रमिक संघ,बुद्धिजीवी मंच) अपने अपने प्रखण्ड क्षेत्र में कोरोना महामारी को देखते हुए पौधरोपण करेंगे।
उन्होंने कहा कि जिले के पतरातू प्रखंड में बड़कागांव विधानसभा प्रभारी रौशन लाल चौधरी के आवासीय कार्यालय एंव मांडू प्रखण्ड के कुजू पंचायत भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमे पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता अपना रक्त दान कर इस दिन को ऐतिहासिक बनाएंगे।
जिला सचिव मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर में ऑक्सीजन एंव रक्त की कमी के कारण बहुत लोगों का देहांत हुआ। इसी को देखते हुए आजसू पार्टी ने यह निर्णय लिया है कि संकल्प दिवस के अवसर पर झारखंड प्रदेश के सभी प्रखंड में कम से कम 100 वृक्ष लगाये जायेंगे। जिससे पर्यावरण में ऑक्सीजन की मात्रा बेहतर बनी रहे, एंव रक्तदान शिविर लगाया जाएगा जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता अपना बहुमूल्य रक्त दान करेंगे।