आल इंडिया मोमिन कॉन्फ्रेंस झारखंड इकाई की बैठक

रामगढ़। ऑल इण्डिया मोमिन कॉन्फ्रेंस झारखंड इकाई की एक महत्वपूर्ण बैठक शुक्रवार को ज़ूम ऐप के माध्यम से संपन्न हुई ।, जिसकी सदारत बा वाक़ार जनाब सदर आबिद अली साहब ने की एवं मीटिंग का संचालन प्रोफेसर जनाब परवेज अख्तर साहब ने की । इस मौके पर झारखंड के विभिन्न ने जिले के अध्यक्ष, महासचिव , राज्य स्तरीय पदाधिकारी भाग लिए। सभी ने कोविड-19 में मोमिन कॉन्फ्रेंस के जरिए समाज में मदद करने का आह्वान किया एवं प्रतिज्ञा ली यथासंभव मोमिन कॉन्फ्रेंस के बैनर तले जहां तक हो सके एक दूसरे की मदद करेंगे। जनाब सदर साहब ने अपने संबोधन में मोमिन कॉन्फ्रेंस की मजबूती पर बल दिया एवं समाज में बढ़ चढ़कर अपनी हिस्सेदारी को सुनिश्चित करने की बात की ।
इस महामारी के समय में लोगों की सेवा ही मोमिन कॉन्फ्रेंस की प्रतिबद्धता बताया।
उन्होंने झारखंड शिक्षा परियोजना द्वारा डीजे साथ में उर्दू में भी कंटेंट देने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए एवं संबंधित पदाधिकारियों से इस संबंध में निराकरण करने की बात की।
उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही राज्य स्तरीय कमेटी की भी जूम ऐप के माध्यम से बैठक होगी और उसमें तय किया जाएगा कि सरकार एवं प्रशासन से मिलकर मोमिनो के हितों की मांग को रखा जाएगा एवं विभिन्न प्रकार की समस्याओं यथा कब्रिस्तान बाउंड्री उर्दू में पुस्तक उपलब्ध कराना शिक्षकों की बहाली आदि को रखा जाएगा।
रांची जिले के अध्यक्ष जनाब शमीम अख्तर साहब के धन्यवाद ज्ञापन के उपरांत आज की बैठक समाप्त की गई।
भाग लेने वालों में मुख्य रूप से जनाब परवेज अख्तर साहब जनाब शमशाद साहब जनाब जैनुल अंसारी साहब मोहम्मद जहांगीर अंसारी साहब इजहार अंसारी साहब गुलाम यजदानी साहब मोहम्मद शमीम अख्तर साहब मो वलीउल्ला साहब के अलावे सदारत करते हुए जनाब आबिद अली साहब एवं संचालन करते हुए प्रोफेसर परवेज अख्तर साहब एवं अन्य जिलों से लगभग 20 की संख्या में लोग उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *