बसंतराय में दो पक्ष के बीच जमकर मारपीट, आधा दर्जन घायल

कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय: शुक्रवार की देर शाम बसंतराय थाना अंतर्गत ग्राम कैथपुरा में पुराने विवाद को लेकर के दो पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों ही पक्षों के लगभग आधा दर्जन महिला और पुरुष घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पथरगामा अस्पताल भेजा गया है । पुलिस ने घायलों का फर्द बयान दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम कैथपुरा निवासी गोविंद रविदास का अपने ही रिश्तेदार बबलू रविदास आदि से पुराना विवाद चला रहा था। बताया जाता है कि शुक्रवार की देर शाम लगभग आठ बजे दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया। इन दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी।
पुराने पारिवारिक विवाद को लेकर हुए झगड़े में दोनों ही पक्षों के महिलाओं, बच्चों ने भी एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की। नतीजतन
पहले पक्ष के मीरा देवी, गोविंद रविदास, दिनेश दास घायल हुए। वहीं दूसरे पक्ष से खुशबू देवी, जागो देवी, नीतीश रविदास आदि भी घायल हो गए। कैथपुरा में हो रहे मारपीट की जानकारी मिलते ही बसंतराय थाना प्रभारी चेतन बैरागी, सब इंस्पेक्टर अमर बागे सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। इमरजेंसी सेवा 108 वाहन से सभी घायलों को उपचार के लिए पथरगामा अस्पताल भेजा गया। पूरे मामले पर बसंतराय थाना प्रभारी चेतन बैरागी ने बताया कि घटना स्थल पर पहुंचकर घायलो का फर्द बयान लेते हुए जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *