बसंतराय में एसबीआई के सीएसपी केंद्र में चोरी

– चोरी की बढ़ती घटनाओं का उद्भेदन करने में पुलिस विफल
कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय : थाना क्षेत्र के बेलडीहा स्थित भारतीय स्टेट बैंक के सीएसपी में बुधवार रात चोरों ने एक लाख 37 हजार नगद समेत लैपटॉप की चोरी की घटना को अंजाम दिया। गुरुवार को जांच के लिए पहुंची पुलिस के सामने स्थानीय लोगों ने आक्रोश जाहिर किया।
ग्रामीणों का कहना था कि थाना क्षेत्र में चोरी की कई घटनाएं हो चुकी है। लेकिन चोरी की किसी घटना का बसंतराय पुलिस द्वारा उद्भेदन अभी तक नहीं किया गया है।
सीएसपी के मेन दरवाजे को तोड़कर ही चोरों ने घटना को अंजाम दिया। सीएसपी संचालक मोहम्मद सरफराज आलम बेलडीहा निवासी ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह आठ बजे हुई। उन्होंने बताया सीएसपी से एक लैपटॉप, एक मोबाइल तथा एक लाख 37 हजार रुपये नकदी चोर चुरा ले गए।उन्होंने बताया कि बुधवार को एसबीआई ब्रांच गोपीचक से एक लाख 37 हजार निकासी कर लाए थे। गुरुवार जी सुबह 8 बजे केंद्र खोलने गया तो गेट का ताला टूटा पाया।
चोरी की घटना का पता लगने के बाद सीएसपी संचालक ने बसंतराय थाना को सूचित किया। पुलिस के समक्ष स्थानीय दुकानदारों ने आक्रोश जताते हुए जल्द चोरी की घटना का उद्भेदन करने की मांग की। दुकानदारों ने आरोप लगाया कि थाना क्षेत्र में कई बार चोरी हुई। किसी भी मामले का आज तक पर्दाफाश नहीं हुआ। वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी चेतन बैरागी ने कुछ भी कहने से इन्कार किया ।