भाजपा के स्थापना दिवस पर भाजपाईयों ने सुना पीएम का संबोधन

गोड्डा: आज भाजपा के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर स्थानीय शिव शक्ती विवाह भवन के सभागार में जिला अध्यक्ष राजीव मेहता के निर्देशानुसार गोड्डा जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के वयक्तव को सुना और सभी ने उसे आत्मसात करने का संकल्प लिया।
प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबंधित करते हुयें कहा की भाजपा में कार्यकर्ताओं की ऐसी फौज है जो दिखाई भले ना दे मगर जमीन के स्तर से जुड़े हुयें है।भाजपा का कार्यकता सभी के कल्याण और सभी के विकास के लिए सदैव प्रयत्नशील रहता है। भाजपा की सरकार आने से वैसे लोगों का भी विकास होता जो भाजपा को वोट नहीं करते हैं क्योंकि भाजपा सभी के हितों की बात करती है सभी को साथ लेकर चलने की बात करती। प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं को सचेत करते हुयें कहा की आज जो कुछ लोगों की तरफ से भ्रम फैलाने का कार्य किया जाता है, वैसे मे कार्यकर्ताओं को देश वासियों के पास जाकर इस तरह के भ्रम से दूर करना होगा।

भाजपा का अर्थ है नये संकल्प की शुरुआत

मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश झा,किसान मोर्चा महामंत्री पवन झा,महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष डोली गुप्ता,जिला उपाध्यक्ष जय प्रकाश यादव,ओबीसी जिला उपाध्यक्ष प्रीतम गाडिया, भाजपा नगर अध्यक्ष सच्चिदानन्द सिन्हा उर्फ गप्पू सिन्हा,नगर महामंत्री प्रेमजीत साह,युवा मोर्चा अध्यक्ष प्रियांशु राज,महामंत्री सुरज सिंह,अमित अमन,जिला सोशल मिडिया प्रभारी राजेश भगत,रामनरेश यादव,सीताराम राउत, अंजनी झा,कार्तिक कुमार,आदित्य यादव,ओबीसी नगर अध्यक्ष आशीष कुमार,किशोर पंडित,रामनरेश यादव,सोनू झा,सरिता दुबे, बबिता मोदी,सुन्दर मनी,अंजना झा आदी कार्यकता मौजूद रहे।