बिरसा मुंडा क्लब टीम ने खिताब पर जमाया कब्जा

– दो दिवसीय फुटबॉल लीग का समापन

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: दो दिवसीय फुटबॉल लीग के फाइनल मैच में बिरसा मुंडा क्लब, कठौन की टीम ने सिद्धू कान्हू फुटबॉल टीम, गंगटा को छह गोल से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। विजेता एवं उपविजेता टीम को क्रमशः विधायक प्रदीप यादव, गोड्डा कॉलेज के प्राचार्य सतीश पाठक एवं जिला खेल पदाधिकारी राहुल कुमार ने संयुक्त रुप से पुरस्कृत किया।
रविवार को जिला फुटबाल लीग का फाइनल मैच बिरसा मुंडा फुटबॉल क्लब, कठौन एवं सिद्धू कान्हु फुटबॉल क्लब, गंगटा के बीच खेला गया। गंगटा की टीम 6 गोल से पराजित हो गई। गंगटा की टीम मात्र एक गोल‌‌‌ ही दाग सकी।
विजेता टीम के कप्तान अनुज मरांडी एवं उप विजेता टीम के कप्तान डैविल सोरेन को पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव, गोड्डा कालेज के प्राचार्य सतीश चंद्र पाठक खेल पदाधिकारी राहुल कुमार ने संयुक्त रूप से ट्राफी देकर पुरस्कृत किया
फाइनल मैच में खेलने वाले दोनों टीमों के रनर और वीनर खिलाड़ियों को बेथल मिशन स्कूल के निदेशक सह फुटबॉल लीग आयोजन समिति के अध्यक्ष प्राणेष सोलोमन व संयोजक इकरारुल हसन आलम ने
मैडल पहनाकर सम्मानित किया।
मौके पर नेटबॉल की कोच मोनालिसा कुमारी, नेट बॉल संघ के जिला सचिव गुंजन कुमार झा, जितेंद्र यादव, अख्तर हुसैन, रामेश्वर मरांडी, इब्राहिम अंसारी, शमसुल शम्स, नरेंद्र महतो ‘गांधी’ सहित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी मौजूद थे। दर्शकों ने लंबे अंतराल के बाद गोड्डा में फुटबॉल लीग मैच का आनंद लिया।मैदान में जिला प्रशासन के निर्देश पर सिविल सर्जन द्वारा फर्स्ट एड के लिए चिकित्सा कर्मियों की भी प्रतिनियुक्ति की गई थी।
उद्घोषक की भूमिका किरमान अंसारी एवं निरंजन बासकी ने निभाई।