लाठीचार्ज के विरोध में काला बिल्ला लगाकर भाजपा ने किया विरोध प्रदर्शन

मेदिनीनगरः कल विधानसभा घेराव के क्रम में हेमंत सोरेन की सरकार के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर बर्बरता पूर्ण लाठीचार्ज की गई।जिसके खिलाफ भाजपा पलामू ने शहर के विभिन्न चौक चौराहे पर सरकार के खिलाफ काला बिल्ला लगा कर विरोध प्रदर्शन किया।साथ ही साथ जिले के सभी मंडलों में भी इसी प्रकार विरोध प्रदर्शन किया गया।
भाजपा जिलाध्यक्ष विजय नन्द पाठक ने भी काला बिल्ला लगा कर अपनी टोली के साथ नगर भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि जिस प्रकार हेमंत सरकार ने भाजपा कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज कराया है वह सरकार का क्रूर व अमानवीय चेहरा उजागर करता है।जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस निर्दयी सरकार ने प्रायोजित तरीके से शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करवाया है।और हद तो तब हो गई जब पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं महिला नेत्रियों को भी बेरहमी से पिटा गया।
उन्होंने कहा कि एक विशेष समुदाय के लिए विधानसभा में कमरे का आवंटन असंवैधानिक है और हेमंत सरकार जब तक इस आवंटन को रद्द नहीं करती हमारा आंदोलन जारी रहेगा।हेमंत सरकार चाहे हम पर अब कितनी भी लाठियां चलवा लें, यह आंदोलन अब रुकने वाला नहीं है।
श्री पाठक ने कहा कि इस लाठीचार्ज के विरोध में भारतीय जनता पार्टी पलामू के कार्यकर्ता पूरे जिले में काला दिवस मना रहे हैं।
इस विरोध प्रदर्शन में सुरेंद्र विश्वकर्मा,जितेंद्र तिवारी,संटू सिंह,अजय सिंह,संजय गुप्ता,सुनील पांडेय,सुभक तिवारी, श्वेतांक गर्ग,विपुल गुप्ता,रोहित शर्मा,सत्यवान तिवारी,रोहित पाठक,चंदू चंद्रवंशी समेत कई कार्यकर्ताओं ने नगर भ्रमण किया।