भाजपा सेवा दिवस मनायेंगी

रामगढ़। 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केंद्र में सफलता के सात साल पूरे होंगे। साथ ही इस कार्यकाल का दूसरा साल भी पूरा होने वाला है। इसी उपलक्ष्य में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिशा निर्देशानुसार भाजपा कार्यकर्ता पूरे झारखंड प्रदेश में 30 मई को सेवा दिवस के रूप में मनाएंगे। ये जानकारी रामगढ़ के भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता ने मीडिया को दिया।
साथ ही मेहता ने बताया कि पार्टी के निर्देशानुसार कोविड महामारी के सभी सरकारी गाइडलाइंस का पालन करते हुए रामगढ़ जिलेे के 13 मंडलों में प्रत्येक मंडल के 10-10 गावों में हमारे कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मिलकर 30 मई को “सेवा दिवस” के माध्यम से जनता के बीच जाकर “मस्क एवं सेनेटाइजर,राशन किट,मेडिसिन किट,भोजन,काढ़ा इत्यादि का वितरण के साथ सांसद महोदय द्वारा उपलब्ध करवाए गए ऑक्सीमीटर एवं अन्य उपकरणों के द्वारा जनता का चेकअप कर उन्हें वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करने का काम करेंगे।
जिलाध्यक्ष ने बताया कि पूरे प्रदेश में 5,000 गावों में ये कार्यक्रम एक साथ चलेगा जिसमें कार्यक्रम संयोजक एवं भाजपा के मंडल अध्यक्षों के साथ सभी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। और एक जनता लिए समर्पित भावना के साथ उनके तकलीफों को सुनेंगे। जैसा कि हमने पिछले लॉकडाउन में भी जनता की सेवा किया था इस बार भी हम सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी जनता को हर दुख सुख में साथ खड़े रहेंगे।