भाजपा के राष्ट्रव्यापी सेवा और समर्पण अभियान का समापन

गोड्ड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक भारतीय जनता पार्टी द्वारा आहूत सेवा और समर्पण अभियान का समापन गुरुवार को हो गया। कार्यक्रम के समापन के मौके पर भाजपा की पोड़ैयाहाट मंडल इकाई द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड के माध्यम से बधाई संदेश भेजा गया।
भाजपा के जिला प्रवक्ता बिमंत साह के अनुसार, कोविड-19 के विपत्ति काल में देशवासियों के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों तक निशुल्क राशन उपलब्ध करवाने एवं विश्व के सबसे बड़े निशुल्क टीकाकरण अभियान सफलतापूर्वक करवाने हेतु उनका हृदय से आभार और अभिनंदन पोस्ट कार्ड के माध्यम से डाकघर से भेजा गया। पोड़ैयाहाट मंडल से 18000 पोस्ट कार्ड भेजने का लक्ष्य रखा गया है। इस कार्यक्रम में अभियान के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी देवेंद्र नाथ सिंह, जिला मीडिया प्रभारी बिमंत साह, मंडल अध्यक्ष राजीव भगत, श्याम जायसवाल, मंडल महामंत्री मिथिलेश झा, संजीव पंडित, विनोद भगत आदि उपस्थित थे।

सभी बूथों से भेजी जा रही है बधाई: मुरारी

भाजपा के जिला महामंत्री मुरारी चौबे के अनुसार, सेवा और समर्पण अभियान के तहत जिला के सभी बूथों से देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्ट कार्ड के माध्यम से उनके 71 वें जन्म दिन के अवसर पर उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु होने की बधाई भेजी जा रही है। उन्होंने बताया कि कोविड-19 के समय देश में भयावह कहर की आशंका पर प्रधानमंत्री की कार्यप्रणाली से काबू पाया गया। जनता तक राहत पहुंचायी गयी एवं अंत्योदय का संदेश हर गरीब के घर में केंद्र के माध्यम से लाभ पहुंचाने का काम किया गया।
श्री चौबे ने कहा कि दुनिया में भारत को सशक्त राष्ट्र बनाने में प्रधानमंत्री की कार्यप्रणाली सराहनीय रही। निश्चित रूप से हम सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ आम जनता को भी ऐसे प्रधानमंत्री जी पर गर्व है, जिन्होंने देश के लिये कई बड़े बड़े निर्णय लेने में देर नहीं की। हम सभी अपने प्रधानमंत्री के रास्ते पर चलकर उनके सोच और विचारों को आत्मसात कर गरीबों के घर पहुंच कर उन्हें लाभ दिलाने का कार्य करना है। महागामा में आयोजित कार्यक्रम के मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता नंद किशोर ठाकुर, मंडल महामंत्री पवन साह, अशोक यादव, मंडल मंत्री मुन्ना झा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष नवीन महतो, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र यादव, संजय चौबे आदि मौजूद थे।