पानी में तैरता मिला दो युवकों का शव, इलाके में फैली सनसनी

मौके पर पहुंचे विधायक व एसडीपीओ

चौपारण संवाददाता

चौपारण (हजारीबाग) : शनिवार को डोमाडाड़ी के तलाव में दो शव  कुछ ग्रामीणों ने पानी में तैरता देख पुलिस को सूचना दिया सोशल मीडिया पर खबर वायरल होने के बाद दोनों मृतक युवकों की पहचान चौपारण पंचायत अंतर्गत कलवा चक ( पपरो ) निवासी ललन भुइयां और सिकंदर भुइयां के रूप में हुई। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी मौके पर लोगों की भीड़ शव को देखने के लिए जुट गई। जानकारी के बाद चौपारण थाना प्रभारी ने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को ग्रामीणों की मदद से पानी से बाहर निकलवाया जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ नजीर अख्तर  ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले का जायजा लिया उन्होंने पीड़ित परिजनों से बात कर मामले का छानबीन की बात कही।
पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया की परिजनों के द्वारा किसी पर शक नहीं किया जा रहा है, लेकिन पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की सच्चाई क्या है। हालांकि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।
बृहस्पतिवार से लापता थे दोनों युवक।लोगों ने बताया कि बृहस्पतिवार शाम से ही दोनों युवक घर से लापता थे जिसके बाद कई रिश्तेदारों को फोन करके युवकों की जानकारी ली जा रही थी। लेकिन पता नहीं चलने की वजह से थाना में सनहा दिया गया था और आज इन दोनों युवकों की खबर जब वायरल हुई तो परिजनों के तरफ से पहचान किया गया।