भारतीय हॉकी खिलाड़ियों का किया चियर्स-अप

खूंटी : भारतीय महिला हॉकी टीम सेमीफाइनल में पहुंचते ही हॉकी संघ से लेकर हॉकी खिलाड़ी एक दूसरे को दिनभर बधाई देते रहे। हॉकी का नर्सरी कहे जाने वाले खूंटी जिले से निक्की प्रधान टोक्यो ओलपिंक में अपना दमखम दिखा रही है। भारतीय टीम में खूंटी की एकमात्र मिडफ़ील्ड हॉफ डिफेंडर निक्की प्रधान को जिले के लगभग सभी हॉकी खिलाड़ियों ने जश्न बना कर चीयरअप किया। जिले के हॉकी खिलाड़ियों ने भी निक्की को अपना आइडियल बताया और उसकी तरह मेहनत कर आगे बढ़ते का प्रण लिया।
खूंटी के जूनियर हॉकी खिलाड़ी इतने उत्साहित हैं कि हॉकी खिलाड़ियों की हौसला आफजाई के लिए चियर्स-अप इंडिया, चक दे इंडिया, जीतेगा भाई जीतेगा इंडिया टीम जीतेगा का नारा लगाया। खूंटी के एसएस प्लस टू विद्यालय के हॉकी मैदान में जूनियर खिलाड़ी अपने जिला हॉकी संघ के सदस्यों और हॉकी कोच के साथ चीयर-अप किया और एक दूसरे का मुंह मीठा भी कराया। सभी जूनियर खिलाड़ी अपनी बड़ी बहन निक्की समेत टीम को शुभकामना दिया कि हमारी टीम गोल्ड पर निश्चित निशाना लगाएंगे।
चियर्स-अप कार्यक्रम में हॉकी खूंटी के अध्य्क्ष अशोक भगत, उपाध्यक्ष अर्पणा हंस, सचिव दशरथ महतो, पूर्व ओलंपियन सुशील तोपनो, कोच नामजन सोयमुरुम, परमानंद महतो, सुनील नायक, सलोमी पूर्ति, विश्वासी कंडुलना, आदम होरो, दुग्गा मुंडा, सिसिलिया सांडी पूर्ति समेत अन्य जूनियर हॉकी खिलाड़ी मौजूद थे।