किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेस नेताओं ने अपने अपने घरों पर फहराया काला झंडा

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: देश के अन्नदाता के समर्थन में महागामा की विधायक दीपिका पांडेय सिंह समेत जिले के कांग्रेसी नेताओं ने अपने अपने आवास पर काला झंडा फहराते हुए तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की। कांग्रेस नेताओं ने तीनों कृषि कानून को काला कानून बताते हुए किसानों के आंदोलन का पुरजोर समर्थन किया।
महागामा की कांग्रेसी विधायक श्रीमती सिंह ने मेहरमा प्रखंड स्थित अपने घर पर काला झंडा लगाकर काला क़ानून पास करने वाले मोदी सरकार के ख़िलाफ़ अपना विरोध जताया । विधायक ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार दमनकारी है। यह सरकार अपने ख़िलाफ़ उठने वाली आवाज़ को दबा देना चाहती है।किसानों को हमारा पूर्ण समर्थन है।
तीन कृषि कानूनों के विरुद्ध चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में गोड्डा कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने भी अपने अपने घरों पर काला झंडा लहरा कर कृषि कानूनों की मुखालफत की। कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष दिनेश प्रसाद यादव ने सदर प्रखंड के कुटनीपाथर एवं गोड्डा शहर स्थित अपने आवास के छत पर काला झंडा लगाया। कोविड प्रोटोकॉल को पालन करते हुए अपने दरवाजे पर विरोध प्रदर्शन किया । जिलाध्यक्ष श्री यादव ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये कानून किसानों की आमदनी खत्म करने के लिए तैयार हुए हैं।छोटे व्यापारियों और मजदूरों के पेट पर लात मारने के लिए इन्हें लाया गया है । श्री यादव ने कहा कि इस कानून के खिलाफ कांग्रेस पार्टी संघर्ष करेगी। उन्होंने गोड्डा के सभी लोगों से किसानों के समर्थन में आने की अपील की है ।मौके पर उपस्थित वासुदेव भगत,राधा प्रसाद महतो,अशोक मोदी,मदन महतो ,सिंटू कुमार इत्यादि उपस्थित थे । कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल के जिला प्रभारी राकेश रोशन, बुद्धि नाथ झा समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने भी अपने अपने घरों पर काला झंडा लगाकर कृषि कानूनों का विरोध एवं किसान आंदोलन का समर्थन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *