राजेश ठाकुर के नेतृत्व में झारखंड में कांग्रेस और मजबूत होगी: दिनेश

गोड्डा: झारखंड प्रदेश कांग्रेस की बागडोर राजेश ठाकुर को सौंपे जाने पर जिला के कांग्रेसी नेताओं में काफी उत्साह है। स्थानीय नेताओं ने उम्मीद जताई है कि सांगठनिक क्षमता से भरपूर राजेश ठाकुर को प्रदेश कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने पर राज्य में कांग्रेस पार्टी और मजबूत होगी।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश प्रसाद यादव ने बधाई देते हुए कहा कि श्री ठाकुर को पार्टी संगठन का लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है। संगठन से वह लंबे अरसे से जुड़े रहे हैं। उनके साथ एक लंबा कार्यकाल तक काम करने का अनुभव भी है।
श्री यादव ने कहा कि श्री ठाकुर बहुत कर्मठ और संगठन के प्रति बहुत जवाबदेह हैं । हमें आशा है वह झारखंड कांग्रेस को और मजबूती प्रदान करेंगे । श्री ठाकुर कार्यकारी अध्यक्ष रहते हुए भी संगठन और सरकार में अपनी बातों को बहुत मजबूती के साथ रखते थे। उनके नेतृत्व में नए ऊर्जावान साथी जुड़ेंगे और प्रदेश कांग्रेस को एक नई राह और दिशा दिखाएंगे।
साथ ही श्री यादव ने सभी कार्यकारी अध्यक्ष गीता कोड़ा, बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो और शहज़ाद अनवर को भी हार्दिक शुभकामनाएं दी है। कहा, आप सबके नेतृत्व में प्रदेश में पार्टी निरंतर नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेगी। मौके पर जिला कांग्रेस के महासचिव प्रियव्रत झा, प्रवक्ता राजीव मिश्रा, सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर राकेश रोशन, जितेंद्र झा, अमित बोस, सिद्धार्थ सोनू, सोनी सिंह ,अभय जायसवाल, हिमांशु शेखर एवं अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे ।