कोरोना को ले रहें सतर्क, होली मिलन समारोह से करें परहेज: डीसी

– घर से बाहर निकलने पर मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ध्यान, सरकार की नई गाइडलाइन का करें पालन: एसपी
– कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच होली एवं शब- ए- बारात के मद्देनजर डीसी एवं एसपी ने की सावधानी बरतने की अपील

गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: उपायुक्त भोर सिंह यादव ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को लेकर बहुत एहतियात बरतने की जरूरत है। खासकर सावधानी से जुड़े नियमों का सही तरीके से पालन कर इसकी रोकथाम की जा सकती है। कोरोना वायरस (कोविड -19) संक्रमण के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। कई जगह लोग नियमों की अनदेखी कर रहें है, जिससे संक्रमण बढ़ने का खतरा चरम पर है। आम जनों को कोरोना को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने आम लोगों से घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाने एवं सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने की अपील की।
शनिवार को समाहरणालय के सभा कक्ष में उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा संयुक्त रुप से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपायुक्त ने कहा कि राज्य में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शुक्रवार शाम को गृह, कारा एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने नई गाइडलाइन जारी की है, जिसका शत प्रतिशत अनुपालन जिले में किए जाएं। उन्होंने जिलावासियों से अपील किया कि वह होली मिलन समारोह से परहेज करें। अपने परिवार के सदस्यों के बीच रंगों के त्योहार होली सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करते हुए मनाएं।

पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश ने कहा कि वर्तमान में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा हैं। ऐसे में हम सभी को त्योहारों को देखते हुए सतर्क, सजग और सावधान रहने की आवश्यकता है। सबसे महत्वपूर्ण है कि घर से बाहर निकलते समय मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का खासा ख्याल रखें। कोरोना से सावधान एवं सतर्क रहने की अत्यंत आवश्यकता है। एहतियात बरतते हुए स्वयं को एवं अपने परिवार को सुरक्षित रखें। सभी लोग अपने स्तर से हरसंभव एहतियात बरतें, ताकि कोरोना के बढ़ते प्रसार पर रोक लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि होली मिलन समारोह से परहेज करें। मौके सिविल सर्जन डॉ शिव प्रसाद मिश्रा, अनुमंडल पदाधिकारी गोड्डा, ऋतुराज , जिला सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी अभय कुमार ,डीआरसीएचओ डॉ मंटू टेकरीवाल ,स्वास्थ विभाग के डीपीएम लॉरेंटस तिर्की , उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *