कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए विभिन्न थानों में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

गोड्डा में एसपी के नेतृत्व में आयोजित किया गया फ्लैग मार्च
गोड्डा से अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा : कोरोना वायरस एवं 22 मार्च के जनता कर्फ्यू के प्रति आम लोगों में जन जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार जिले के विभिन्न थानों में पुलिस अधिकारियों एवं जवानों द्वारा शनिवार को मोटरसाइकिल से फ्लैग मार्च आयोजित किया। जिला मुख्यालय में आयोजित फ्लैग मार्च की अगुवाई मास्क लगाकर स्वयं पुलिस कप्तान शैलेंद्र प्रसाद वर्णवाल कर रहे थे। फ्लैग मार्च में पुलिस अधिकारी, पुलिस जवान एवं चौकीदार भी शामिल थे।

शनिवार को अपराहन करीब एक बजे पुलिस अधीक्षक श्री वर्णवाल के नेतृत्व में मोटरसाइकिल से फ्लैग मार्च आयोजित किया गया।सभी पुलिस पदाधिकारी, पुलिसकर्मी,चौकीदारों के साथ मास्क लगाकर कोरोना वायरस एवं जनता कर्फ्यू के संबंध में आम जनों को जागरूक करने हेतु गोड्डा नगर थाना परिसर से मोटरसाइकिल से फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च जिला मुख्यालय की मुख्य सड़कों पर गुजरा।
पुलिस अधीक्षक कें निर्देश पर जिले के बलबड्डा, हनवारा, ठाकुर गंगटी, पथरगामा आदि थाना क्षेत्रों में भी पुलिस अधिकारियों एवं जवानों ने मोटरसाइकिल से फ्लैग मार्च निकाला।
इस बीच पुलिस अधीक्षक श्री वर्णवाल ने सभी थाना प्रभारी, पुलिस निरीक्षक, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को निर्देश दिया है कि प्रधानमंत्री द्वारा किये गये अपील के अनुपालन में दिनांक 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान 5 बजे अपराह्न में आप सभी अपने-अपने वाहन को सड़क पर निकालकर 5 मिनट तक अपने क्षेत्र के मुख्य जगह पर हॉर्न एवं सायरन बजायेंगे तथा फ़ोटो एवं वीडियो गोड्डा पुलिस व्हाट्सएप्प ग्रुप में डालेंगे।