बाझीकुसुम मोड के समीप सड़क दुर्घटना में दंपति गंभीर

रामगोपाल जेना
चक्रधरपूर: चक्रधरपुर – रांची मुख्य मार्ग एनएच 75 बाझीकुसुम मोड के समीप सड़क दुर्घटना से पति – पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को अनुमंडल अस्पताल चक्रधरपुर में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक चक्रधरपुर प्रखंड के केरा गांव निवासी प्रदीप साहू अपने धर्म पत्नी तपस्वनी साहू के साथ बजाज प्लैटिना बाइक में सवार होकर एक वर्षीय पुत्र की तबीयत खराब थी। इलाज के लिए एक निजी हस्पताल चक्रधरपुर आए थे। वापस गांव लौटने के दौरान बाझीकुसुम मोड के समीप कराईकेला की ओर से केटीएम बाइक संख्या जेएच 05 सीपी -8049 ने सामने से धक्का मार दिया। जिससे दूसरे बाइक में सवार केरा गांव निवासी पति – पत्नी व उनके एक वर्षीय बच्चा सड़क किनारे गिर पड़े। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद केटीएम बाइक सवार बाइक को घटनास्थल में छोड़कर फरार हो गया। इस दुर्घटना में केटीएम बाइक भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने प्राथमिक उपचार के लिए दोनों घायलों को चक्रधरपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों पति -पत्नी की बेहतर इलाज के लिए चाईबासा रेफर कर दिया गया। इस दुर्घटना में प्रदीप का सर फट गया है एवं पत्नी को अंदरूनी चोट लगने के कारण वह बेहोश के हालत में है। जबकि एक वर्षीय बच्चे को चोट नहीं लगा है। घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन अस्पताल पहुंचे और 108 एंबुलेंस से जमशेदपुर ले गए।