राहुल गांधी के जन्मदिन पर एनएसयूआई झारखण्ड द्वारा कोविड वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया

कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सह महागामा विधायक दीपिका पांडेय ने फीता काट कर उद्धघाटन किया

विशिष्ट अतिथि के रूप में कृषि मंत्री बादल पत्रलेख, मुख्य अतिथि खिजरी विधायक राजेश कच्छप, संगठन प्रभारी रविंदर सिंह एवं जोनल कॉर्डिनेटर रमा खालको जी मौजूद थे

100 लोगो को वैक्सीन लगाया गया। एवं सभी को तुलसी का पौधा दे कर सम्मानित किया गया।

रांची: कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के सौजन्य से राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर हटिया सुलांकि क्वीन पैलेस में वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया। 100 लोगो को वैक्सीन एवं सभी को तुलसी का पौधा दिया गया। कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव सह महागामा विधायक दीपिका पांडेय सिंह ने फीता काट कर उद्धघाटन किया। विशिष्ट अतिथि के रूप झारखंड सरकार के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख मौजूद थे। मुख्य अतिथि के रूप में खिजरी विधायक राजेश कच्छप, संगठन प्रभारी रविंदर सिंह, जोनल कॉर्डिनेटर पूर्व मेयर रमा खालको, मेरी तिरकी मौजूद थी।
मौके पर इंदरजीत सिंह ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी के निर्देशानुसार आज हमलोग ने लोगो की मददत कर के उनका जन्मदिन मनाया। राष्ट्रीय सचिव दीपिका पांडेय सिंह ने एन.एस.यू.आई कि सराहना की एवं कहा कि आज राहुल के जन्मदिन पे एन.एस.यू.आई ने कैम्प लगा कर एक मिशाल पेश की है। कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने कहा कि एन.एस.यू.आई की टीम ने पूरे कोविड काल मे जान जोखिम में डाल कर लोगो की सेवा की है और आज भी अपने प्रयास से कैम्प लगा कर लोगो को वैक्सीनशन लगवाया है जो काबिले तारीफ है। खिजरी विधायक राजेश कच्छप, संगठन प्रभारी रविंदर सिंह ने भी कैम्प में आ कर एन.एस.यू.आई का हौसला बढ़ाया।
जितने लोगो ने वैक्सीन लिया सभी ने एन.एस.यू.आई का धन्यवाद किया। मौके पर इंदरजीत सिंह,विजय बहादुर सिंह, आरुषि वंदनां, प्रणव सिंह, आकाश रजवार, बंटू सिंह,राहुल महतो अभिजीत बाउरी, जॉन मौजूद थे।