डीसी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायजा

पाकुड़: उपायुक्त वरुण रंजन ने मंगलवार को पाकुड़ प्रखंड स्थित तारानगर, रामचंद्रपुर एंव ईलामी पंचायत के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। उपायुक्त श्री रंजन ने इस दौरान बाढ़ से प्रभावित फसलों को देखा। उपायुक्त ने कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। पानी का जलस्तर धीरे-धीरे घटता जा रहा है। वहां के स्थानीय लोगों से संवाद किया जो भी प्रभावित परिवार हैं उनलोगों का भी हाल-चाल जाना। वहां के ग्रामीणों को हर संभव प्रशासनिक मदद पहुंचाने का आश्वासन दिया।
कुछ ऐसे परिवार हैं जो पानी के कारण घर में अपना खाना नहीं बना पा रहे हैं, उनके लिए जिला प्रशासन के तरफ से सुखा राशन की व्यवस्था की जा रही है। सुखा राशन शाम में वितरित किया जाएगा। गंगा के पानी का बहाव बहुत तेज है उसको लेकर जिला प्रशासन रिलीफ कैंप को आईडेंटिफाई कर रही है, ताकि जरूरत पड़े तो इमरजेंसी केस में लोगों को मुव कराया जा सके। मौके पर उपस्थित पंचायत प्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों को भी आम लोगों को जागरूक करने की अपील की।

मौके पर अपर समाहर्ता मंजू रानी, अनुमंडल पदाधिकारी पंकज कुमार, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ० चंदन, प्रखंड विकास पदाधिकारी मो. सफीक आलम समेत अन्य उपस्थित थे।