एचईसी मजदूर संघ का पांचवें दिन भी एचईसी प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन जारी

रांची: एचईसी मजदूर संघ ने एचईसी मुख्यालय पर नारेबाजी एवं प्रबंधन का विरोध प्रदर्शन किया अध्यक्ष जीतू लोहरा ने कहा इतना भ्रष्ट प्रबंधन आज तक एचईसी में नहीं आया था जो मजदूरों का 6 महीना से पेमेंट नहीं दिया और भी बहुत सारी मूलभूत सुविधाओं से यहां के मजदूरों को दूर रखा जब मजदूर अपने हक और अधिकार के लिए रोड पर उतरकर आंदोलन कर रही है, निकम्मी प्रबंधन कुछ लोगों से मिलकर मजदूरों को छलने का काम कर रही है यह मजदूरों को समझने की जरूरत है मजदूर भाई अपनी चट्टानी एकता को बनाए रखें जीत हम सभी मजदूरों का होगा।
संघ के सचिव विकास कुमार तिवारी ने कहा प्रबंधन हम मजदूरों को मजबूर ना समझे जब तक प्रबंधन हमारी मांगे को नहीं सुनती है उस पर विचार नहीं करती है, तब तक हम आंदोलन करते रहेंगे मजदूर साथी दलालों से सावधान रहें और अपने अधिकार के लिए एकजुट होकर लड़ाई लड़ते रहे जब तक प्रबंधन के कानों में मजदूरों की आवाज नही पहुंचती है।

संघ के महामंत्री रमा शंकर प्रसाद ने कहा यह निक्मी प्रबंधन और केंद्र में जो सरकार है वह एचईसी के प्रति जो अपनी उदासीनता रवैया रखे हुए हैं उसे छोड़ें नहीं तो हम मजदूर साथी रोड से लेकर केंद्र तक अपनी आवाज बुलंद करके लड़ाई लड़ेंगे।
कार्यकारी अध्यक्ष बसंत पलाई, प्लांट सचिव मोहम्मद खुर्शीद आलम अपने गर्मजोशी भाषण से सभी मजदूर भाइयों को संबोधित किया कहा जो साथी आ रहे हैं उसे दिल से धन्यवाद। इससे यह पता चलता है कि वह अपने हक अधिकार के लिए कितना सतर्क है हम एचईसी मजदूर संघ की ओर से सभी यूनियन एवं मजदूर साथी को आग्रह करते हैं कि वह मजदूरों के मान सम्मान के लिए लड़े उसे हनन ना करें, रोड में उतर कर वेतन भुगतान एवं रीवीजन के लिए आंदोलन करें। प्रबंधन पूजा से पहले वेतन देने के लिए जो सुगबुगाहट हुई है यह मजदूरों के आंदोलन का परिणाम है, संघ का यह आंदोलन जारी रहेगी कल 8 अक्टूबर 2021 को दिन के 1:00 बजे एचईसी मुख्यालय पर आंदोलन होगी आप सभी भारी संख्या में भाग ले।