हिंदी पत्रकारिता दिवस पर उपायुक्त ने दी पत्रकारों को शुभकामनाएं

गोड्डा: उपायुक्त भोर सिंह यादव ने गोड्डा जिले के सभी पत्रकार बंधुओं को हिंदी पत्रकारिता दिवस के शुभ अवसर पर समस्त पत्रकार बंधुओं को हार्दिक शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया कि पत्रकार देश का चौथा स्तंभ है और निष्पक्ष रुप से पत्रकारिता लोकतंत्र का अभिन्न अंग है। निष्पक्ष और निर्भीक होकर आवाज उठाने से ही लोकतंत्र को मजबूती प्राप्त होती है।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के महासंकट में जिले के सभी पत्रकार बंधुओं ने इस विषम परिस्थितियों में कोरोना से बचाव एवं रोकथाम की जानकारी देकर जिले के तमाम लोगों को सावधान करने तथा जिला प्रशासन की अहम जानकारियां जन जन तक पहुंचाने का प्रयास किया है , जो अभूतपूर्व है।

इस संकट की घड़ी में आपलोगों ने लगातार दिन रात काम कर जिला प्रशासन की हरेक खबर को घर-घर तक पहुंचाया। आप सभी के अहम प्रयास के कारण ही लोगों में कोरोना संक्रमण के बचाव हेतु टीकाकरण के लिए जागरूकता फैलाया जा रहा है ।उक्त इन सभी कार्यों में जिले के तमाम पत्रकार बंधुओं का अहम योगदान है।

उपायुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमण के वैश्विक संकट काल में आप सभी पत्रकार बंधुओं ने सूचनाओं के आदान-प्रदान में तथा आम जनों के बीच इस महामारी के बचाव के लिए जो जन जागरूकता का प्रसार किया है वह सराहनीय है। मैं जिले के सभी पत्रकार बंधुओं को हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूं।