शहीदों के नाम कार्यक्रम के लिए जिला समिति पूर्ण सहयोग करेगी :सुखराम

झामुमो जिला कार्यसमिति की बैठक सम्पन्न
रामगोपाल जेना
चाईबासा: झामुमो जिला समिति कार्य समिति की हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित की गई ।बैठक की अध्यक्षता विधायक व झामुमो जिला अध्यक्ष सुखराम उरांव ने की । बैठक में विधायक व केंद्रीय महासचिव दीपक बिरुवा व विधायक निरल पूर्ति समेत जिला कमिटि व प्रखण्ड कमिटि की टीम मौजूद रही । बैठक में राज्य सरकार के योजनाओं को प्रखण्ड/पंचायत एवं गाँवों तक पहुँचाने को लेकर विचार विमर्श हुआ साथ ही पार्टी संविधान के विरुद्ध कार्य करने पर अनुशासनात्मक कर्रवाई सुनिश्चित का प्रस्ताव भी पारित की गई । सभी प्रखण्ड/नगरों में प्रखण्ड/नगर कमिटि प्रत्येक 15 दिनों में बैठक तय करेंगे। महीना में 2 बैठक करना सुनिश्चित की गई ।  जिला कमिटि की कार्यसमिति बैठक प्रत्येक महीना के अंतिम रविवार को होगा । प्रखण्ड कमिटि अपने प्रखण्ड के पंचायतों में झंडा लगाना सुनिश्चित करेंगे।
जिला समिति जिला कार्यसमिति सदस्य प्रखण्ड अध्यक्ष/सचिव, नगर अध्यक्ष/सचिव प्रत्येक महीना 100/- रुपये पार्टी शुल्क जमा करना सुनिश्चित करेंगे। पिछले जिला कार्यसमिति की बैठक में लिये गए प्रस्ताव एवं कार्यक्रमों की समीक्षा, प्रखण्ड कमिटि को रजिस्टर के साथ उपस्थिति हर हाल में अनिवार्य है आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी मजबूती से चुनाव में भाग लेगी, तैयारी को लेकर विचार-विमर्श की गई
विगत विधानसभा चुनाव में जिला के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं को किसी कारणवश जिला सचिव के द्वारा निष्कासित किया गया था । वैसे पार्टी कार्यकर्ताओं को पार्टी में वापसी हेतु विचार विमर्श हुआ । 01 नवम्बर 2021 को बंदगाँव में शहीद लाल सिंह मुण्डा के श्रद्धांजली सभा में जिला कार्यसमिति के सभी पदाधिकारियों की उपस्थिति होना सुनिश्चित समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई ।