अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से चालक की मौत

गढ़वा से नित्यानंद दुबे की रिपोर्ट

गढ़वा: रविवार की देर रात जिले के श्री बंशीधर नगर थाना अंतर्गत बिलासपुर टोल नाका के समीप ट्रक चालक पर अज्ञात ट्रक द्वारा गाड़ी चढ़ा दिए जानेेेे के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई । सुबह इसकी सूचना लोगों ने नगर उंटारी थाना को दिया । नगर उंटारी थाना के पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तथा सूचना मिलने पर पास के लोगों गढ़वा पोस्टमार्टम केेेे लिए भेज दिया ।
घटना की जानकारी देते हुए ट्रक खलासी हरिश्चंद्र ने बताया कि हम लोगों की गाड़ी खराब हो गई थी इसलिए गाड़ी को टोल नाका के पास खड़ा कर दिए थे । ड्राइवर ने इसकी सूचना गाड़ी मालिक को देनी चाहिए लेकिन मालिक द्वारा रात में फोन नहीं उठाया गया । ड्राइवर ने कहा कि आज यहीं सोते हैं। सुबह में कॉल देखेंगे तो वह फोन जरूर करेंगे। खलासी ने बताया कि वहीं पर ड्राइवर योगराज कंबल बिछाकर लेट गए और मैं गाड़ी में ही लेट गया। देर रात लगभग 2:00 बजे चीखने की आवाज आई तब मैंने देखा कि सड़क पर सोए हुए ड्राइवर पर ट्रक चढ़ा दिया गया है जिससे घटनास्थल पर ही ड्राइवर की मौत हो गई ।

मृतक ड्राइवर की पहचान योगराज निवासी उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिला के टिसौली गांव के रूप में हुई है। वही खलासी हरिश्चंद्र मैनपुरी जिला के अधुआ गांव निवासी है। उसने बताया कि दिल्ली से माल लेकर जाजपुर जा रहे थे।