गोड्डा की स्वास्थ्य सेवा में सुधार के लिए सीएसआर मद से ईसीएल देगी 3.40 करोड़ रुपये

– जिला प्रशासन एवं ईसीएल प्रबंधन ने स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार को लेकर एमओयू पर किया हस्ताक्षर
– सांसद निशिकांत दुबे ने सीएसआर मद की राशि उपलब्ध कराने के लिए चलाया था अभियान
अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: स्थानीय सांसद डॉ निशिकांत दुबे का प्रयास सरजमीन पर साकार होने लगा है। इस जिले में स्थित महत्वाकांक्षी राजमहल कोयला परियोजना, ललमटिया से भारी भरकम मुनाफा अर्जित करने वाली ईसीएल ने जिले की स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए सीएसआर मद से करीब तीन करोड़ 40 लाख रुपए उपलब्ध कराने की सहमति दी है। जिले को सीएसआर की राशि उपलब्ध कराने के लिए बीते दिनों स्थानीय सांसद डॉक्टर दुबे ने केंद्रीय कोयला मंत्री एवं कोल इंडिया लिमिटेड प्रबंधन से संपर्क किया था।
वैश्विक महामारी कोविड -19 को लेकर जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं को और भी बेहतर करने के उद्देश्य से ईसीएल प्रबंधन के सीएसआर फंड की राशि से सहयोग प्रदान करने हेतु सोमवार को जिला प्रशासन एवं ईसीएल के अधिकारियों के बीच एकरारनामा (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया गया। जिला प्रशासन एवं ईसीएल के अधिकारियों के बीच 3 करोड़ 40 लाख 25 हजार 220 रुपए की राशि पर हस्ताक्षर किए गए। इस राशि से जिले में स्वास्थ विभाग की स्थिति में सुधार लाने के लिए स्वास्थ्य उपकरणों की खरीदारी कर लोगों को और भी बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा सकेगी।
मौके पर मोहम्मद एजाज आलम, कार्यपालक दंडाधिकारी महागामा सह विकास शाखा प्रभारी गोड्डा, संतोष कुमार, प्रधान क्षेत्रीय कार्मिक प्रबंधक ईसीएल राजमहल क्षेत्र, शादाब अंजुम, सहायक प्रबंधक, सामुदायिक विकास, ईसीएल राजमहल क्षेत्र , सौरभ सनी सहायक प्रबंधक कार्मिक ईसीएल राजमहल क्षेत्र सहित विकास शाखा के कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *