शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए सब की सहभागिता जरूरी: उपायुक्त

गोड्डा: शत प्रतिशत टीकाकरण के लिए प्रत्येक नागरिक को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी। अपने समाज और परिवार को कोविड 19 से सुरक्षित करना सभी का दायित्व एवं पहला फर्ज है । यह बात उपायुक्त भोर सिंह यादव ने शुक्रवार को एक अतिरिक्त टीकाकरण केंद्र के उद्घाटन के अवसर पर शहर के मध्य विद्यालय असनबनी में कही। स्थानीय अल्पसंख्यक वाशिंदों की मांग पर 45 से अधिक उम्र के लोगों के लिए स्थापित उक्त केंद्र का उद्घाटन उपायुक्त श्री यादव ने फीता काटकर किया।
उन्होंने कहा कि टीका पूरी तरह लोगों को सुरक्षा प्रदान कर रहा है। उन्होंने बताया कि टीकाकरण के प्रथम दौर में फ्रंटलाइन वर्कर्स के तौर पर टीका ले चुके 1300 पुलिस के जवान के अलावा नगर परिषद के सभी कर्मी और स्वास्थ्य कर्मी पूरी तरह स्वस्थ हैं और लगातार कोरोना के मरीजों के बीच रहकर अपनी सेवा प्रदान कर रहे हैं। इस अवसर पर अपर समाहर्ता जुल्फिकार अली, सिविल सर्जन डॉ एसपी मिश्रा, डीआरसीएचओ डॉ मंटू टेकरीवाल, नगर परिषद के विशेष पदाधिकारी राजीव मिश्रा, रेडक्रॉस सचिव सुरजीत झा, अर्बन हेल्थ मैनेजर जयशंकर, खेल संघ से टीकाकरण जागरूकता अभियान के सदस्यों में देवाशीष झा, गुंजन झा, मोनालिसा, संतोष निराला, प्रियव्रत परमेश, आशिफ हाशमी, अबुल अंसारी, वार्ड पार्षद मो इदरीश उर्फ चट्टान, नगर परिषद कर्मी भास्कर कुमार एवं सुमन कुमार सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित थे।
इसके पूर्व उपायुक्त ने असनबनी मुहल्ले में चलाए जा रहे टीकाकरण जागरूकता अभियान के दौरान पहुंचकर जत्था में शामिल सेवादारों का उत्साहवर्धन किया और खुद लोगों से बातकर उन्हें टीकाकरण के लिए प्रेरित किया।