नगर परिषद कमिटी के विस्तार एवं अनुषांगिक इकाई का गठन 11 अगस्त को

रामगढ़: आजसू पार्टी जिला कार्यालय में नगर परिषद क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के बीच आजसू पार्टी के नगर परिषद अध्यक्ष विनोद कुशवाहा की अध्यक्षता व सचिव राजेन्द्र महतो के संचालन में बैठक संपन्न हुई।
बैठक में नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया,उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो मुख्य रूप से उपस्थित थे।
बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 11 अगस्त को नगर परिषद कमिटी के विस्तार एवं पिछड़ा वर्ग महासभा,अनुसूचित जाति एवं जनजाति महासभा,अल्पसंख्यक मोर्चा,महिला मोर्चा,किसान मोर्चा श्रमिक संघ,कला संस्कृति सहित सभी मोर्चा के गठन किया जाएगा।
बैठक को संबोधित करते हुए नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया ने कहा कि आजसू पार्टी मिशन 2024 को लक्ष्य बनाकर आगे बढ़ रही है। भारी संख्या में लोग पार्टी की विचारधारा से प्रभावित होकर जुड़ रहे हैं। आनेवाले समय में आजसू जन-जन की पार्टी बनकर उभरेगी। स्थानीय समस्याओं पर कहा कि आज राजनीति विकृत हो चुकी है। सेवाभावना की जगह झुठ, फरेब, भ्रष्ट आचरण का बोलबाला है। इस मानसिकता को बदलने की आवश्यकता है।
मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि झामुमो महागठबंधन सरकार द्वारा किए गए वादों को पूरा न करने के मामले को आजसू पार्टी जनता के बीच सामने लाएगी. यह कार्यक्रम 8 अगस्त, अमर शहीद निर्मल महतो के शहादत दिवस पर सभी प्रखण्डों में सामाजिक न्याय मार्च की शुरुआत होगी.। इसमें मुख्य रूप से पिछड़ों को आरक्षण देने की बात पर चर्चा की जाएगी. ।आगे उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने बेरोज़गारों को बेरोज़गारी भत्ता, युवाओं को रोजगार, स्थानीय लोगों को उनका हक और अधिकार देने की बात सिर्फ मेनिफेस्टो के पन्नों तक ही सीमित रखा है. ।सरकार ने बिचौलियों और खनिज माफियाओं का राज स्थापित कर दिया है.।
बैठक में मुख्य रूप से कार्यकारी अध्यक्ष हरेश राय,भुनेश्वर महतो,तरुण गिरी,पवन यादव,द्वारिका प्रसाद,गिरीशंकर महतो,राजकुमार महतो,नरेश साहू,शंकर मिश्रा,देवधारी महतो,रौशन कुमार,शोमू खान,नरेश महतो,सुरेंद्र साव,छोटू पटेल,ललन सिंह,कैलाश महतो,विनोद ठाकुर,पुरुषोत्तम कुमार, धर्मवीर कुमार, कैलाश ठाकुर,नीरज पासवान, आदि अन्य लोग उपस्थित थे।