गढ़वा में दर्दनाक सड़क हादसे में गई पांच की जान

गढ़वा से नित्यानंद दुबे की रिपोर्ट
गढ़वा : गुरुवार को गढ़वा जिले के मार्ग NH-343 पर सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया। एक पिकअप ने दो बाइक को टक्कर मार दी। एक बाइक पर 4 लोग सवार थे जबकि एक पर 2 लोग थे।
मृतकों में रंका थाना क्षेत्र के हुरदाग गांव निवासी भरदुल भुइया (30), राजेश भुइया (32), गढ़वा थाना क्षेत्र के लोटो गांव निवासी श्रवण भुईयां (25), पंचायत सेवक मेराल थाना क्षेत्र के बंका गांव निवासी सुरेश मेहता (45) और खरौंधी थाना क्षेत्र के आरंगी गांव निवासी विजय मेहता (50) शामिल है। वहीं, घायल की पहचान बबलू भुइया (20) के रूप में हुई है। हादसे में सुरेश मेहता, भरदुल भुइया व श्रवण भुइया की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि विजय कुमार मेहता, राजेश भुइया व बब्लू भुइया की गंभीर अवस्था को देखते हुए इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। जहां इलाज के दौरान राजेश व विजय भुइया की मौत हो गई।
घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बाइक पर हुरदाग गांव से श्रवण भुइया, राजेश भुइया, भरदुल भुइया व बब्लू भुइया अपने घर हुरदाग गांव से अन्नराज डैम मछली लेने आ रहे थे। जबकि दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार दो पंचायत सेवक सुरेश मेहता व विजय मेहता गढ़वा से ड्यूटी करने रंका जा रहे थे। इसी बीच रंका की ओर से आ रही पिकअप हनुमान मंदिर सिज्जो मोड़ के पास पहले श्रवण की बाइक को टक्कर मारा जिसके बाद अनियंत्रित होकर पिकअप पंचायत सेवक के बाइक को भी ठोकर मार दी। इसके बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। किसी तरह घायलों को उठाकर तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। घटना के सूचना मिलते ही पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।