ग्राहकों की सुविधा के लिए इल्सा गैस की बुकिंग अब व्हाट्सएप से होगी

रामगढ़। आज बुधवार को इल्सा भारत गैस की बुकिंग और इसका भुगतान व्हाट्सएप के माध्यम से शुरू हो गया है। इल्सा गैस एजेंसी के प्रोपराइटर आमरीन मंजर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि इल्सा भारत गैस के उपभोक्ताओं ने अपने सिलेंडर की बुकिंग व्हाट्सएप नंबर – 18002-24344 पर हाय लिखकर भेजे और इसके बाद प्राप्त निर्देशों का पालन कर आसानी से बुकिंग कर सकते है।
उन्होंने बताया कि बुकिंग के बाद उनके व्हाट्सएप पर ही राशि भुगतान का एक लिंक मिलेगा उसके माध्यम से कोई भी उपभोक्ता अपना पेमेंट जमा कर सकते है। श्री मंजर ने बताया इस संबंध में किसी भी उपभोक्ता को विशेष जानकारी लेना हो तो मोबाइल नंबर 7481056851 पर या इल्सा भारत गैस हेसला से संपर्क कर सकते हैं।
साथ ही उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना 2.0 का लाभ जिन्हें नहीं मिला है वो कनैक्शन का लाभ लेने के लिए अपने सभी जरूरी कागजात के साथ आज ही दिए गए नंबर पर सम्पर्क करे । यह योजना सीमित कोटा के लिए ही है। इसलिए इसका लाभ लेने के लिए इच्छुक उपभोक्ता गैस एजेंसी ऑफिस में संपर्क कर सकते हैं।साथ ही एजेंसी की तरफ से अपने उपभोक्ताओं के लिए कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध है,नया कनेक्शन मात्र 30 मिनट में बहुत ही काम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। होम डिलीवरी की सुविधा भी उपलब्ध है आज ही इल्सा भारत गैस से सम्पर्क कर के लाभ उठाएं।