पांकी मेदिनीनगर सड़क की स्वीकृति पर पूर्व विधायक बिट्टू सिंह ने मुख्यमंत्री का जताया आभार

पांकी की जनता त्रशत, वर्तमान विधायक अपनी व्यवसाय में मस्त: बिट्टू सिंह

लौकेश सिंह की रिपोर्ट

पांकी: पांकी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक देवेंद्र कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलकर क्षेत्र की आवश्यक सड़क और अन्य योजनाओं को रखते हुए सरकार के द्वारा योजनाओं मांग पर प्रतिवेदन 21/5/019 की तहत मांग थी। जिसमें पांकी मेदिनीनगर मुख्य पथ की स्थिति पर ध्यान आकृष्ट करवाए थे। विधानसभा क्षेत्र के मुख्य पथ है । जो कि सड़क की हालत काफी ही जर्जर अवस्था में है।जिसे माननीय मुख्यमंत्री द्वारा उन्हें आश्वस्त कराया गया था कि जल्द ही पांकी मेदिनीनगर मुख्य पथ जल्द कैबिनेट में पारित किया जाएगा। जोकि मुख्यमंत्री सोरेन द्वारा कैबिनेट में आज पारित किया गया है। जिसके लिए पूरे विधानसभा वासियों की ओर से उन्हें दिल सेआभार प्रगट करता हूं।साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे आग्रह पर माननीय मुख्यमंत्री जी इस सड़क की काया कल्प कर बदलने का स्वीकृति दी है। श्री सिंह ने बताया कि जल्द ही पांकी मेदिनीनगर पथ जो कि विधानसभा वासियों को सहित अन्य जिला वासियों को भी आवागमन में सुलभ होगी।
जल्दी प्रक्रिया के तहत कार्य को गति दी जाएगी। उन्होंने वर्तमान विधायक के बिना नाम लिए तंज कसा है कि पांकी विधानसभा क्षेत्र में हमारे कार्य काल में हुए विकास ही केवल नजर आ रहे हैं। वर्तमान विधायक करोना का बहाना बनाकर अपने 2 साल में कोई भी ऐसा विकास कार्य नहीं किया ताकि यहां के लोगों को लाभ पहुंचे।
उन्होंने कहा कि मेरे द्वारे किए गए कार्यों को भी अपना श्रेय लेने के लिए मीडिया में हमेशा ढिंढोरा पीटते रहते हैं पांकी विधानसभा के जनता में तर्शत और विधायक अपने व्यवसाय में मस्त है।