नगर परिषद वार्ड नंबर 15 सिरका में पीसीसी पथ, नाली एवं सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का हुआ शिलान्यास

सिरका :नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड न०15 के सिरका में नगर परिषद मद से बाल मंडली से सुलेमान अंसारी के घर तक पीसीसी पथ,बुध बाजार में सामुदायिक भवन एवं नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास संयुक्त रूप से विधायक रामगढ़ ममता देवी , नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया,उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो , कार्यपालक पदाधिकारी संजय कुमार, वार्ड पार्षद प्रिया देवी के द्वारा विधिवत रूप से नारियल फोड़ कर किया गया।

इस मौके पर रामगढ़ विधायक ममता देवी ने कहा कि इसी तरह से विभिन्न जगहों में नगर परिषद क्षेत्र में सभी योजनाओं का शिलान्यास करके बहुत अच्छी तरह से काम कराया जा रहा है

मौके पर युगेश बेदिया ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र के सभी क्षेत्रों का विकास हमारी प्राथमिकता में है। नगर परिषद सड़क,पानी, स्वास्थ्य,शिक्षा व बिजली के क्षेत्र में सुधार के प्रति कृतसंकल्पित है।

मनोज़ कुमार महतो ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र में काफी विकास का कार्य हुआ है। साथ ही गरीबों,मजदूरों के लिए कई योजनाएं चलाई है। इसमें लोगों को लाभ उठाने की जरूरत है। साथ ही उन्होंने बताया कि पूरे झारखंड में नगर परिषद रामगढ़ को एक न० में लाने के लिए हम लोग प्रयासरत है।

शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद गणेश पासवान , पार्षद राजेश राम , नीरज पासवान , रंजीत पासवान , समसूद खान , मुकेश यादव, अमर मुंडा, पिंटु अंसारी, अमरलाल महतो , सतेन्द्र महतो,रंधीर गुप्ता,प्रदीप प्रजापति, सोमू खान, नरेश महतो,हुसैन खान , छोटू पटेल, सुशील सिंह,ढालो महतो,सलीम अंसारी,संजीव ठाकुर,शाहबाज अंसारी,लालमोहन महतो,लालू महतो,मंजू जोशी,अजय पंडो , टिंकू राम आदि उपस्थित थे।