बैंकर्स के लिए आयोजित चार दिवसीय टीकाकरण शिविर सम्पन्न

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो: बैंकर्स के लिए आयोजित चार दिवसीय विशेष टीकाकरण शिविर शनिवार को आरसेटी संस्थान परिसर में संपन्न हो गया। यह शिविर पिछले दो जून से जारी था। इस शिविर में कुल 700 बैंक कर्मियों ने कोविड 19 का टीका लगाया। जिसमें टीका का प्रथम डोज 250 कर्मियों ने एवं सेकेंड डोज 450 कर्मियों ने लगाया। संपन्न हुए इस शिविर में वैक्सीनेशन कार्य कर रही स्वास्थ्य कर्मियों को बैंक ऑफ इंडिया के उप जोनल प्रबंधक (डीजेडएम) विनय कुमार ने उपहार देकर सम्मानित किया।

मौके पर लीड बैंक मैनेजर (एलडीएम) दिनेश्वर राणा ने इस विशेष शिविर के आयोजन को लेकर सिविल सर्जन डॉक्टर अशोक कुमार पाठक को धन्यवाद दिया। कहा कि बैंक कर्मियों के टीकाकरण के लिए अलग से शिविर का आयोजन करने का जिला आपदा प्रबंधन कमेटी एवं सीएस से अनुरोध किया था। जिस पर त्वरित संज्ञान लेते हुए इस विशेष टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में लगभग सभी बैंक कर्मियों ने कोविड 19 का टीका लिया। टीकाकरण शिविर के आयोजन को लेकर बैंक ऑफ इंडिया के जोनल प्रबंधक धनंजय कुमार ने जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया है।

वहीं, शिविर के सफल आयोजन एवं टीकाकरण कार्य में एलडीएम कार्यालय के राजेश सिंह, बैंक ऑफिसर एसोसिएशन के राजकुमार एवं अन्य बैंक कर्मियों का योगदान रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *