गढ़वा में लगा चार नया ट्रांसफार्मर

गढ़वा : गढ़वा विधानसभा क्षेत्र में चार अलग-अलग स्थानों पर नया ट्रांसफर्मर लगाया गया है। जानकारी देते हुए बिजली विभाग के विधायक प्रतिनिधि नसीम अख्तर ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र के मेराल प्रखंड अंतर्गत बिकताम गांव के हरिजन टोला में 100 केवीए, गुरदी गांव में 100 केवीए, रंका प्रखंड के अंतर्गत गोदरमाना के वार्ड नंबर 10 में 200 केवीए तथा रमकंडा के हरहे पंचायत में एडिशनल पोल, तार तथा 25 केवीए का ट्रांसफर्मर लगाया गया है।
नसीम अख्तर ने बताया कि गढ़वा विधायक झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर के प्रयास से इन गांव में
ट्रांसफर्मर तथा एडिशनल पोल व तार उपलब्ध कराया गया है। सभी ट्रांसफर्मर, पोल व तार को निर्धारित स्थान पर लगवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि आवश्यकतानुसार प्रत्येक गांव और प्रत्येक टोला में ट्रांसफर्मर, पोल व तार लगाने का कार्य काफी तीव्र गति से किया जा रहा है। जहां भी आवश्यकता है, सभी स्थानों को चिन्हित कर लिया गया है। सभी स्थानों पर शीघ्र ही इन समस्याओं को दूर कर लिया जाएगा। जिससे जिले भर में निर्बाध बिजली आपूर्ति करने का रास्ता सुगम हो जाएगा। उन्होंने कहा कि झामुमो की सरकार बनते ही मंत्री श्री ठाकुर के प्रयास से पूरे गढ़वा में विकास कार्य धरातल पर दिखाई पड़ने लगा है। बिजली सहित सभी मूलभूत सुविधा चरणबद्ध तरीके से पूरे क्षेत्र में बहाल किया जा रहा है। इसके लिए मंत्री श्री ठाकुर लगातार प्रयासरत हैं।