मेहरमा में लॉक डाउन का उल्लंघन करने पर चार दुकानें की गई सील

विजय कुमार की रिपोर्ट
मेहरमा : प्रखंड अंतर्गत बलबड्डा एवं डोय गांव में संचालित चार दुकान को मेहरमा अंचलाधिकारी सुनील कुमार ने गुरूवार को पुलिस बल की मदद से पूरी तरह सील कर दिया, जिसमें तीन कपड़े की दुकान एवं एक चप्पल का दुकान शामिल है। दुकानदार चोरी छुपे शटर खोलकर कपड़े की बिक्री कर रहा था।
इसकी भनक लगने पर प्रखंड प्रशासन ने जांच की। जांच के दौरान दुकान खुली हुई पाया गया, जिसके कारण सभी दुकानों को सील कर दिया गया है।
सीओ सुनील कुमार ने बताया कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा गाइडलाइन जारी की गई है । गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि दुकान को अगले आदेश तक के लिए सील किया गया है। मालूम हो कि दो दिनों के अंतराल में प्रशासन द्वारा प्रखंड क्षेत्र में 5 दुकानों को सील किया जा चुका है। बावजूद कई दुकानदार गड़बड़ी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अंचलाधिकारी ने कहा कि गड़बड़ी करने वालों पर प्रशासन की पैनी नजर है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालो को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। इस मौके पर मेहरमा अंचल अधिकारी सुनील कुमार, मेहरमा थाना के एसआई जितेंद्र कुमार वर्मा समेत पुलिस बल उपस्थित थे।