होटल के कमरे में पंखे से झूलता युवती का शव बरामद

बोकारो से जय सिन्हा
बोकारो: बोकारो के सेक्टर चार स्थित आनंदा होटल में एक 25 वर्षीय युवती ने कमरा नंबर 303 में दुपट्टे से पंखे में झूल कर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी उस वक्त मिली जब होटल का कर्मी रूम सर्विस देने कमरे में पहुंचा, तब जाकर इसकी सूचना सेक्टर 4 पुलिस को दी गई ।सेक्टर 4 पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है, वहीं इस घटना के बाद मृतक युवती के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। कमरे से मृतिका का लिखा एक सुसाइड नोट भी मिला है इसमें सत्येंद्र नाम के व्यक्ति का जिक्र है जिसके द्वारा बदनाम करने की बात लिखी गई है।जानकारी के मुताबिक मृतिका ट्यूशन पढ़ने की बात कहकर घर से निकली थी, जो यूपीएससी की तैयारी कर रही थी।
जानकारी के मुताबिक आज अहले सुबह लगभग 5 बजे सेक्टर 9 की रहने वाली युवती श्वेता कुमारी आनंदा होटल पहुंची, जहां उसने यह कहते हुए कमरा लिया उसके पिता बोकारो से रिटायर्ड हुए हैं और धनबाद में रहते हैं ।उनके कुछ कागजात का काम कराने के लिए यहां आई है ।उसके बाद उसे होटल वालों ने आधार कार्ड लेकर कमरा दे दिया ।जब रूम सर्विस देने कर्मी कुछ देर बाद कमरे में पहुंचा तो देखा कि युवती अपने दुपट्टे से पंखे के सहारे झूल रही है ।तब इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई ।मौके पर पहुंची पुलिस ने कारपेंटर को बुलवाकर दरवाजे को खुलवाया और शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
परिजनों को सूचना भी इसकी सूचना दे दी गई घटना की सूचना के बाद परिजन होटल पहुंचे। पुलिस पूरे मामले की जांच हुई है। परिजनों ने बताया कि मृतिका यूपीएससी की तैयारी कर रही थी।
सेक्टर 4 थाना प्रभारी विनोद गुप्ता ने बताया कि परिजनों ने अभी किसी के ऊपर शक जाहिर नहीं किया है ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है।