मृतक के परिजनों को मुआवजे के रूप में दस हजार रूपये देने से विद्युत विभाग का गुनाह कम नहीं हो जाता: अजय

रांची: पिछले 15 अक्तूबर को गढ़वा जिले के भवनाथपुर इस्थत बिशुनपुरा के सरांग में पोल पर चढ़ कर कार्य करने के दौरान विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आकर भवनाथपुर के छः मईलवा निवासी बिनोद कुमार की मौत हो जाने पर झारखंड ऊर्जा विकास श्रमिक संघ के अध्यक्ष अजय रॉय के पहल पर रांची के देवकमल हॉस्पिटल ने इलाज में ख़र्च आये लगभग 70 हजार रुपये माफ किया । इससे पूर्व बिनोद के बेहतर इलाज को लेकर विधूत बोर्ड के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गई मगर वो फोन उठाना भी सही नही समझे जिसकी शिकायत झारखंड ऊर्जा विकास निगम के सीएमडी श्री अविनाश कुमार को भी श्रमिक संघ की ओर से की गई है।
अजय राय ने कहा है कि श्रीबंशीधर नगर अनुमंडल के विद्युत् विभाग के एसडीओ सुभाष प्रसाद यादव द्वारा मृतक के परिजनों को नगद 10 हजार रूपये की आर्थिक मदद देने से उनके गुनाह कम नही होंगे। ( राज शुक्ला के माध्यम से मृतक के पिता को एसडीओ द्वारा 10,000 दिया गया था)
अजय राय ने कहा कि घूसखोर एसडीओ को अभी तक बर्खास्त नहीं किया गया जो अपने आप में जांच का विषय है और इस मामले को लेकर श्रमिक संघ 21 अक्टूबर को जीएम कार्यालय का घेराव करेगा जब तक कि एसडीओ को बर्खास्त कर उसके ऊपर तथा उनके सहयोगियों के ऊपर हत्या का मुकदमा नहीं चलाया जाता जो उस दौरान डयूटी पर थे ।