गोड्डा एक अविस्मरणीय अनुभव : ऋतुराज

-प्रशिक्षु आईएएस अधिकारी ऋतुराज को महागामा प्रखंड प्रशासन की ओर से दी गई विदाई
हनवारा से जावेद अख्तर की रिपोर्ट

हनवारा। भारतीय प्रशासनिक सेवा के प्रशिक्षु अधिकारी ऋतुराज को प्रशिक्षण अवधि पूर्ण करने के उपरांत अवशेष प्रशिक्षण के लिए मसूरी एवं दिल्ली रवाना होने के पूर्व प्रखंड प्रशासन महागामा द्वारा एक भावभीनी विदाई दी गई।

इस अवसर पर उन्होंने गोड्डा जिले में बिताए गए प्रशिक्षण अवधि को अपने जीवन का एक अविस्मरणीय अनुभव बताया ।
साथ ही टीम महागामा के साथ अपने प्रशिक्षण कार्यकाल के दौरान उनकी एकजुटता, समर्पण और निष्ठा के साथ विधानसभा चुनाव, जनगणना की तैयारियों एवं कोरोना आपदा काल में घर वापस लौटने वाले प्रवासी श्रमिकों के मैनेजमेंट में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी और उन्होंने टीम महागामा को एक इंस्पायरिंग मॉडल बताया।
उन्होंने आगे भी प्रखंड स्तर की इस अद्भुत टीम के कार्यशैली को बनाए रखने की शुभकामनाएं दी और यहां के कर्मियों के आपसी आत्मीय लगाव एवं पारस्परिक प्रतिबद्धता को काबिले तारीफ बताया।
इस विदाई के अवसर पर समस्त प्रखंड स्तरीय पदाधिकारी एवं कर्मियों के द्वारा श्री ऋतुराज को फूलों के गुलदस्ता की जगह 10 पुस्तकों के साथ आने वाले कैरियर के लिए शुभकामना दी गई।
प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज प्रकाश ने श्री ऋतुराज के प्रखंड महागामा आगमन को पूरे टीम महागामा के लिए एक सौभाग्य एवं प्रेरणा स्रोत के रूप में बताया एवं आगे भी उनके मार्गदर्शन की अपेक्षा व्यक्त की।
इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी धीरज प्रकाश, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी आलोक कुमार, रितेश रंजन प्राथमिक शिक्षक, विकास कुमार, शशि शेखर सिंह, संजीव कुमार, संजय कुमार पंडित, नाजिर नसीम अख्तर, पवन कुमार, प्रधान सहायक बाबूलाल किस्कू , जेसलपीएस के संजीव कुमार सहित कई कर्मी उपस्थित थे।