गोड्डा में हुआ कोरोना विस्फोट, मिले 32 संक्रमित

– किसी एक दिन का सर्वाधिक आंकड़ा
– कुल संक्रमितों की संख्या हुई 76, फिलहाल 56 सक्रिय केस
– दो की मौत, 18 कोरोना से जंग जीतने में हुए हैं कामयाब
गोड्डा से  अभय पलिवार की रिपोर्ट
गोड्डा: मंगलवार जिला वासियों के लिए हम अमंगलकारी सूचनाएं लेकर आया। कोरोना विस्फोट की आई खबर ने जिले के लोगों को दहलाने का काम किया है। मंगलवार को 32 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जो किसी एक दिन के लिए लिहाज से अब तक सर्वाधिक आंकड़ा है। उपायुक्त भोर सिंह यादव के द्वारा अधिकारिक पुष्टि की गई है कि मंगलवार को इस जिले में 32 और कोरोना पॉजिटिव मरीज पाया गया है। सिविल सर्जन डॉ एसपी मिश्रा के द्वारा बताया गया कि जिले में 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं, जिसमें 31 कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट पीएमसीएच धनवाद से प्राप्त हुई है एवं अन्य एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की रिपोर्ट महगामा स्थित सदर अस्पताल में ट्रुनेट जांच में पाई गई है।
सिविल सर्जन डॉ मिश्रा ने बताया कि 32 संक्रमित मरीजों में जिला मुख्यालय से लेकर विभिन्न प्रखंडों के लोग शामिल हैं।
ज्ञात हो कि जिले में अब तक 76 मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं । जिसमें 18 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक होकर अपने घर वापस लौट गए हैं एवं दो कोरोना पॉजिटिव संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। वर्तमान समय में जिले में कुल 56 कोरोना पॉजिटिव मरीज केस सक्रिय हैं।
उपायुक्त श्री यादव के द्वारा जिलेवासियों से अपील की गई है कि कंटेनमेंट जोन में अपने घरों में ही रहें एवं अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले। मास्क पहनें। साथ ही साथ सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें।अपने को सुरक्षित रखें एवं अपने परिवार को सुरक्षित रखें।