15 जुलाई को होगा नगर परिषद कमिटी के भव्य सम्मेलन

संगठन मजबूती एवं कमिटी विस्तार पर हुई चर्चा

रामगढ़ से वली उल्लाह की रिपेर्ट

रामगढ़: नगर परिषद कमिटी की बैठक पार्टी के जिला कार्यालय में नगर परिषद अध्यक्ष युगेश बेदिया की अध्यक्षता एवं प्रवक्ता राजेन्द्र महतो की संचालन में हुई।
जिसके बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय सचिव निरंजन मुंडा एवं नगर परिषद उपाध्यक्ष सह प्रभारी नगर परिषद मनोज़ कुमार महतो उपस्थित हुए। बैठक में 15 जुलाई को होने वाले नगर परिषद सम्मेलन एवं कमिटी विस्तार को लेकर विचार विमर्श किया गया साथ ही वँहा मौजूद कार्यकर्ताओं से पार्टी संगठन को मजबूत व धारदार बनाने के साथ जनमुद्दों पर संघर्ष करने की अपील की गई।
केंद्रीय सचिव निरंजन मुंडा ने कहा कि आजसू की नीतियां जन-जन की आवाज बने,इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से धरातल पर काम करने की जरूरत है।
युगेश बेदिया ने कहा कि आजसू पार्टी आरक्षण,स्थानीय नीति,शिक्षा, रोजगार और राज्य के संसाधन के दोहन के खिलाफ मुखर होगी।
उन्होंने बताया कि पार्टी लगातार कार्यक्रमों के बीच जनता के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराएगी।
मनोज़ कुमार महतो ने बताया कि 15 जुलाई को झारखंड प्रदेश के सभी नगर निकाय क्षेत्र एंव प्रखण्ड में सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया है। आठ अगस्त से हर प्रखंड में सामाजिक न्याय मार्च की शुरुआत की जाएगी। नौ अगस्त को पूरे प्रदेश में विश्व आदिवासी दिवस मनाया जाएगा। यह भी तय किया गया कि कोरोना से मरनेवालों का डाटा तैयार कर उनके परिवारवालों के हक और अधिकार के लिए प्रयास किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को नगर परिषद का सम्मेलन रांची रोड स्थित आजसू पार्टी कार्यालय में सुबह 11 बजे होगा।
बैठक में मुख्य रूप से अर्चना महतो,लालचंद महतो,सुशील साव,तरुण गिरी,विभावि प्रभारी राजेश महतो,जिला सहसचिव राजकुमार महतो,वार्ड पार्षद शंकर मिश्रा, देवधारी महतो,रौशन कुमार,चितु महतो,हेमंती देवी,लाजवंती देवी,यशोदा देवी,अरविंद महतो,रणधीर गुप्ता,सोमू खान,चिंतामणि पटेल,विनोद कुशवाहा,पवन यादव,कैलाश महतो,सुरेश महतो,शीतल महतो,सोनू साव,नरेश महतो,देवा महतो,नीतीश निराला,अनिल पटेल,उमेश महतो,जानकी यादव,अशोक यादव,प्रदीप ठाकुर,प्रदीप बेदिया,दिनेश कुमार,सुरेंद्र साव,सुनील ठाकुर,मंगल मुंडा,दिनेश यादव,संजय करमाली,धर्मवीर महतो,दिनेश रजवार,डब्लू करमाली आदि अन्य लोग उपस्थित थे।