गुजरात में रह रहे गोड्डा के मजदूर की मौत

कामिल की रिपोर्ट
बसंतराय : प्रखंड मुख्यालय से महज एक किलोमीटर पूरब मनसा बिशनपुर गांव निवासी सुभाष टुडू की मौत बीते 29 मार्च को संदेहास्पद स्थिति में गुजरात के वलसाड जिले के डूगरा थाना क्षेत्र में हो गई। 25 वर्षीय सुभाष टुडू गुजरात में रहकर किसी कंपनी में मजदूरी का काम किया करता था।
उसकी मौत की खबर मंगलवार को बसंतराय थाना के माध्यम से मिली।जिसके बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक के भाई अनिल टुडू ने बताया कि भाई की कमाई से ही परिवार का भरण पोषण होता था। उन्होंने कहा कि नहीं मालूम उनकी मौत कैसे हुई है ।मगर पूरा परिवार इस वक्त बेहद सदमे में है। उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती शव को सुरक्षित घर लाने की है। उन्होंने बताया घर की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। लेकिन वह चाहते हैं कि शव को घर तक लाने में प्रशासन एवं जनप्रतिनिधि उसकी मदद करे।
उन्होंने उपायुक्त भोर सिंह यादव से आवेदन देकर शव को गुजरात से बसंतराय लाने की गुहार भी लगाई है। साथ ही उन्होंने पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव से भी उम्मीद लगाई है, ताकि शव का अंतिम संस्कार का रस्म घर पर पूरा हो सके।परिवार में कुल आठ सदस्य हैं। सभी की आंखे शव के अंतिम दर्शन का इंतजार कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *