भारी बारिश की वजह से हुई जामताड़ा में भारी तबाही, हुई आपात बैठक, जिले के सभी पदाधिकारी शामिल हुए

जामताड़ा से राज किशोर सिंह की रिपोर्ट

जामताड़ा: आज जामताड़ा में भारी बारिश की वजह से जामताड़ा में भारी तबाही मची हुई है। लोगो और किसानों को भारी क्षति हुई है। भारी क्षति को देखते हुए जामताड़ा विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने आपात बैठक बुलाई थी। बैठक में जिले के सभी पदाधिकारी शामिल हुए जिसमें डीडीसी, डीआरडीए, एसी, एसडीओ, आदि शामिल हुए थे। इस अवसर पर विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी ने पदाधिकारी को कहां की है जामताड़ा नारायणपुर कर्माटांड़ मिहिजाम जामताड़ा शहरी क्षेत्र लोगों को भारी जानमाल की क्षति हुई है कई लोगों के घर गिर गए लोग बारिश में रहने पर विवश है। सारे किसानों का खोया हुआ धन पानी में बह गया। किसानों को भारी नुकसान हुआ है। कई जगह पुल पुलिया पानी में बह गया यातायात बाधित हो गया है। ग्रामीण मुख्यधारा से कट गए हैं।
अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि जो जो कष्ट और लॉस हुआ है। उसका शत-प्रतिशत आकलन किया जाए और शीघ्र मोयाजा प्रक्रिया शुरू की जाए। इस अवसर पर विधायक चीफ सेक्रेट्री झारखंड से बात करके जामताड़ा में हुई तबाही की विस्तृत घटना को विस्तार पूर्वक बताया।
और उधर युद्ध स्तर पर कार्य कराने का निर्देश दिया आपदा विभाग से सभी लोगों को जिन का नुकसान हुआ है उनकी सूची बनाकर उन्हें लाभ पहुंचाने का भी निर्देश दिया