अनियमित विद्युत आपूर्ति को अविलंब सुधारें बिजली बोर्ड : पंकज प्रसाद तिवारी

रामगढ़ से वली उल्लाह की रिपोर्ट

रामगढ़: रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता से मिलकर रामगढ़ शहर में अनियमित विद्युत आपूर्ति के मुद्दे पर चर्चा किया।

विद्युत अधीक्षण अभियंता के अनुपस्थिति में सहायक अभियंता सहायक अभियंता भुरकुंडा ने चेंबर के प्रतिनिधिमंडल से वार्ता की ।दोनों अभियंताओं ने चेंबर को बताया कि मेंटेनेंस के वजह से रामगढ़ शहर में बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है ।जिसे अब ठीक कर लिया गया है ।आने वाले समय में इस तरह अनियमित विद्युत आपूर्ति की शिकायतें व्यापारियों एवं आम नागरिकों को नहीं होगी! चेंबर अध्यक्ष पंकज प्रसाद तिवारी एवं सचिव भूपेंद्र सिंह ने अभियंताओं से कहा कि रामगढ़ शहर के अंदर में अंडर ग्राउंड केबलिंग से HT लाइन की आपूर्ति अभिलंब चालू की जाए ताकि शहर के अंदर में मेंटेनेंस के वजह से अनावश्यक विद्युत कटौती नहीं हो और विद्युत व्यवस्था सुचारु ढंग से चल सके! इसके अलावा चेंबर ने पतरातू बस्ती छोटकी मुर राम मैं ममता गड़ा के पास बीच सड़क में 11000 लाइन के पोल को हटाने का भी मांग बिजली बोर्ड के अधिकारियों से किया है,। मनजी सिंह ,सब कमेटी चेयरमैन, ऊर्जा विभाग, रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा शहर के अंदर में तत्काल HT लाइन में एबी स्विच लगाने की मांग रखी ।जिस पर बिजली विभाग के द्वारा आश्वासन दिया गया है की अविलंब एबी स्विच लगने वाले जगहों को चेंबर के साथ मिलकर चिन्हित करेंगे एवं महाप्रबंधक बिजली बोर्ड से स्वीकृति प्राप्त कर आवश्यक स्थानों पर एबी स्विच लगाया जाएगा । चेंबर के प्रतिनिधि मंडल ने अनियमित मीटर रीडिंग एवं बिजली बिल में गड़बड़ी का मामला भी वार्ता के दौरान उठाया ।
इस अवसर पर अध्यक्ष पंकज प्रसाद तिवारी, सचिव भूपेंद्र सिंह, सह सचिव गोपाल शर्मा ,प्रदीप सिंह, अनूप सिंह, वकील सिंह,नंदकिशोर गुप्ता, बाल किशन जालान, मुरारीलाल अग्रवाल, रबिन्द्र साहू ,मृत्युंजय केसरी, सहित काफी व्यापारी उपस्थित थे। उपरोक्त बातों की जानकारी चेंबर उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता अमरेश गणक ने दी।